लाइव टीवी

छठ पूजा का सामान खरीद रही महिलाओं को पुलिस वाहन ने रौंदा, एक की मौत 2 घायल

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 12:35 PM IST
छठ पूजा का सामान खरीद रही महिलाओं को पुलिस वाहन ने रौंदा, एक की मौत 2 घायल
बेतिया में पुलिस वाहन ने महिलाओं को कुचला

बेतिया पुलिस (Bettiah Police Line) के एक वाहन ने अनियंत्रित होकर तीन महिलाओं को कुचल दिया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई.

  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस वाहन ने तीन महिलाओं को रौंद दिया. इनमें से एक महिला की मौत हो गई. जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. दोनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए नरकटियागंज पीएचसी (Narkatiaganj PHC) में भर्ती कराया गया है. यह हादसा बेतिया नरकटियागंज पथ पर कोईरगांवा चौक के पास हुआ  है. मृत महिला की पहचान माया देवी के रूप में हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेतिया पुलिस लाइन का एक वाहन नरकटियागंज आया था, जो रास्ते में खराब हो गया. खराब पुलिस वाहन को एक ट्रैक्टर के साथ टोचन कर के बेतिया भेजा जा रहा था. इसी बीच कोई रगांवा चौक के पास टोचन टूट गया और ट्रैक्टर आगे बढ़ गया. जबकि पुलिस वाहन सड़क किनारे खड़ी महिलाओं पर चढ़ गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबिक दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. जानकारी के मुताबिक, महिलाएं छठ का सामान खरीद रही थीं, तभी यह हादसा हुआ. मृत एवं घायल महिलाएं कोईरगांवा की रहने वाली हैं.

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए
हादसे के बाद लोग आक्रोशित हो गए. स्थानीय लोग गाड़ी में आग लगाने और चालकों के साथ मारपीट के लिए उतारू हो गए. लेकिन चौक के पास स्थित एक चिमनी मालिक ने किसी तरह लोगों को समझाया और पुलिस वाहन व ट्रैक्टर चालक को किसी तरह बचाया. कहा जा रहा है कि माया देवी की मौत से उसके घर में छठ पर्व का उत्साह मातम में तब्दील हो गया है. बहरहाल, मामला अभी शांत हो गया है और मौके पर पुलिस बल कैंप कर रही है.

रिपोर्ट- प्रफुल

ये भी पढ़ें- 

गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
Loading...

मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...