Home /News /bihar /

police will take action against rjd mla anant singh who was using mobile phone in beur jail of patna bramk

बाहुबली अनंत सिंह को महंगा पड़ा बेउर जेल में मोबाइल रखना, CDR ने खोले चौंकाने वाले राज

बेउर जेल में छापेमारी के दौरान बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया (फाइल फोटो)

बेउर जेल में छापेमारी के दौरान बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया (फाइल फोटो)

Bahubali MLA Anant Singh: पटना के बेउर जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास से मोबाइल फोन मिला था. इसके साथ ही अनंत सिंह जेल में एक-दो नहीं बल्कि नौ-नौ सेवादारों से सेवा ले रहे थे. जब पुलिस ने अनंत सिंह के पास से मिले मोबाइल फोन को खंगाला तो कॉल हिस्ट्री औैर सिम होल्डर के बारे में जानकारी मिलते ही दंग रह गई.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बेउर जेल में आपराधिक कांड में बन्द होने के बावजूद मोबाइल रखना और दो की जगह 9 सेवादारों से काम करवाना मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को महंगा पड़ सकता है. जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा पिछले दिनों बेऊर जेल में छापेमारी के बाद हुए खुलासे के बाद अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. जिला प्रशासन ने छापेमारी के क्रम में अनंत सिंह के वार्ड में मिले बैग से जो मोबाइल बरामद किया है उसके सिम के बारे में अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है. दरअसल अनंत सिंह के पास जो मोबाइल मिला है उस मोबाइल का सिम राजधानी पटना के ही पुनाईचाक इलाके में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति के नाम से है.

हैरानी की बात तो यह है कि यह बुजुर्ग व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर भी हैं. अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है की जो शख्स मानसिक तौर पर बीमार है आखिरकार उसके नाम पर लिए गए सिम का उपयोग विधायक अनंत सिंह बेउर जेल के अंदर से कैसे कर रहे थे. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो सीडीआर खंगालने के बाद इस बारे में जानकारी मिल सकती है कि किस दुकानदार ने उनके आधार कार्ड पर यह सिम अनंत सिंह को जारी किया था. पटना पुलिस इस पूरे मामले के खुलासे के बाद सकते में है.

दरअसल आनंद सिंह से जो मोबाइल मिला है उसमें कई लोगों से बात करने की भी जानकारी हासिल हुई है. सीडीआर की जांच से यह पता चला है कि अनंत सिंह राजधानी पटना के अलावा पटना के बाहर भी लोगों से संपर्क में रहते थे. ऐसे में पुलिस पूरी लिस्ट को खंगाल रही है. मालूम हो कि राज्य के सभी जिला स्थित जेलों में छापेमारी के दौरान पटना की बेउर जेल में बंद अनंत सिंह के बैरक में भी पुलिस ने रेड की थी जहां पुलिस को मोबाइल फोन मिला था.

अनंत सिंह पटना से सटे मोकाम सीट से राजद के विधायक हैं और इन दिनों रीतलाल यादव जैसे बाहुबली विधायक से उनकी मित्रता को लेकर काफी चर्चा है. छोटे सरकार के नाम से विख्यात अनंत सिंह राजद में जाने से पहले जेडीयू के नेता और विधायक हुआ करते थे.

Tags: Anant Singh mokama, Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर