Home /News /bihar /

Air Strike: सेना की कार्रवाई का बिहार में राजनीतिक दलों ने स्वागत किया

Air Strike: सेना की कार्रवाई का बिहार में राजनीतिक दलों ने स्वागत किया

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

राजद के विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि सेना ने देश की आन बान और शान को बरकरार रखा है, हम सेना को सैल्यूट करते हैं.

    पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने सीमा पार छिपे बैठे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के खिलाफ बीती रात बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने NEWS18 को बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. उन्होंने साथ ही बताया कि इस हमले में करीब 300 आतंकियों की मौत हो गई है.

    पुलवामा का बदला: एयरफोर्स ने LoC के पार जैश के ठिकाने को किया तबाह, बरसाए 1000 किलो के बम

    सूत्रों ने बताया कि 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया. सेना की इस कार्रवाई का बिहार में राजनीतिक दलों ने स्वागत किया है.

    ये भी पढ़ें- पुलवामा का बदला: शहीदों के परिवार ने पीएम से की थी एक और सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

    पुलवामा हमले पर सेना की जबाबी कार्रवाई का स्वागत करते हुए राजद के विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि आज सेना ने देश की आन बान और शान को ना सिर्फ बरकरार रखा बल्कि पाकिस्तान को यह भी बता दिया कि हममें कितनी शक्ति है. हम सेना को सैल्यूट करते हैं. पुलवामा हमले पर सेना की जवाबी कार्रवाई का जेडीयू ने भी स्वागत किया है.

    ये भी पढ़ें- पुलवामा का बदला: 'पीएम नरेंद्र मोदी ने दिखा दिया 56 इंच का सीना'

    पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने आज दिखा दिया कि उनका सीना 56 इंच का है. जैश ने हमारे 42 जवानों की कायराना तरीके से हत्या की लेकिन हमारे जांबाज जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई की है. इसकी जितनी तारीफ करें कम होगी. संजय ने कहा कि अभी तो ये आगाज है इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

    मालूम हो कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में बिहार के दो जवान भी शहीद हुए थे. इन दोनों जवानों के परिवार ने पीएम और सेना से सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग की थी.

    इनपुट- अमित कुमार

    आपके शहर से (पटना)

    पटना
    पटना

    Tags: Air Strike, Balakot, Bihar News, CRPF, Pulwama, Pulwama attack, Surgical Strike, Surgical strike by indian army in LOC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर