Home /News /bihar /

गुम है किसी के प्यार में...! शादी के बाद तेजस्वी की गैरमौजूदगी, और मजे ले रहा सत्ता पक्ष

गुम है किसी के प्यार में...! शादी के बाद तेजस्वी की गैरमौजूदगी, और मजे ले रहा सत्ता पक्ष

उनका ट्विटर अकाउंट पर लास्ट अपडेट 3 जनवरी 2022 का दिख रहा है.

उनका ट्विटर अकाउंट पर लास्ट अपडेट 3 जनवरी 2022 का दिख रहा है.

Where is Tejashwi: तेजस्वी के करीबी और उनके विरोधी दोनों ने नोटिस किया कि 1 जनवरी के बाद से न रेचल नजर आ रही हैं और न तेजस्वी. सोशल मीडिया और राजनीतिक मंच पर भी नजर नहीं आ रहे बिहार विधानसबा के नेता प्रतिपक्ष. उनके ट्विटर अकाउंट पर भी लास्ट अपडेट 3 जनवरी का है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. सोशल मीडिया हो या राजनीतिक मंच – दोनों जगहों पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी दमदार उपस्थिति जताते रहे हैं. पर इन दिनों दोनों जगहों से वे नदारद हैं. उन्हें आखि‍री बार 1 जनवरी 2022 को पटना में मां राबड़ी देवी के आवास पर पत्नी राजश्री उर्फ रेचल के साथ कंबल बांटते देखा गया था. उनके करीबी और उनके विरोधी दोनों ने नोटिस किया कि 1 जनवरी के बाद से न रेचल नजर आ रही हैं और न तेजस्वी. बिहार के राजनीतिक परिदृश्य से तेजस्वी यादव के अचानक गायब हो जाने पर सत्ताधारी दल के नेता दबी जुबान में गुनगुना कर चुहल कर रहे – गुम है किसी के प्यार में… हालांकि तेजस्वी यादव को लेकर जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तंज वाले अंदाज में पूछा कि तेजस्‍वी आजकल हैं कहां?

बता दें कि जदयू प्रवक्ता ने तो यह पूछ दिया लेकिन यह सवाल है तो राजद के लोगों के मन में भी. तेजस्वी के कई करीबियों को भी यह पता नहीं कि उनके नेता फिलहाल कहां हैं. हालांकि उन्हें ध्यान है कि तेजस्वी अपनी शादी के ठीक बाद से यूरोप जाने की योजना बना रहे थे, हालांक‍ि इस योजना के आड़े आ रहा था उनका पासपोर्ट, जो ईडी के पास जब्‍त पड़ा था. समर्थक अनुमान लगा रहे हैं कि जनवरी के पहले हफ्ते में पासपोर्ट मिलने के तुरंत बाद वे अपनी पत्‍नी के साथ विदेश उड़ गए. हालांकि समर्थकों ने तेजस्वी के सक्रिय न रहने पर कोई सवाल नहीं उठाया लेकिन सत्ता पक्ष को तंज कसने का मौका हाथ लग गया.

तेजस्वी की गैरमौजूदगी और चुप्पी को लेकर जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार कहते हैं कि राजनीति कैजुअल ड्यूटी नहीं होती है. इसमें आपको 24×7 समय देना पड़ता है. नीरज कुमार के इस बयान के बाद यह इत्तफाक है या वाकई तेजस्वी की सक्रियता कि वे खामोशी तोड़ते दिखे और एक वेब‍िनार में उनकी मौजूदगी दिखी. इस वेबनार में उन्होंने जाति जनगणना और आरक्षण जैसे विषयों पर अपनी बात रखी. इस वेब‍िनार में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल जैसे कई नेता भी शामिल हुए.

Tags: Bihar politics, Marriage, Tejashwi Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर