'तेजस्वी ने नीतीश को धो डाला', जानकारों की राय में जानें राजद नेता का राजनीतिक भविष्य

Tejashwi-Nitish: बिहार विधानसभा में नीतीश के भाषण के बीच तेजस्वी की टोका-टोकी ने राजद नेता की ओर सबका ध्यान खींचा.

Tejashwi-Nitish: बिहार विधानसभा में नीतीश के भाषण के बीच तेजस्वी की टोका-टोकी ने राजद नेता की ओर सबका ध्यान खींचा.

Bihar Politics: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के तथ्यात्मक भाषण और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संबोधन के बीच में उनकी टोका-टोकी पर बिहार में चर्चाएं तेज. राजनीतिक जानकारों ने कहा- परिपक्व हो रहे हैं तेजस्वी.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान विधानसभा में मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार के संबोधन के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े किए तो उन्होंने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि आपने जब कहा तो हमने सारी बातें सुनीं. अब आप मेरी बात सुनिए, ये भविष्य में आपको फायदा देगा. मैं तो चाहूंगा कि आपको मौका मिले और आप बोलें. मुझे अच्छा लगता है, जब आप बोलते हैं. बार-बार की टोका टोकी के बीच सीएम नीतीश कुमार पहले तो चुप रहे, लेकिन थोड़ी देर उनकी बात सुनने के बाद कहा, बैठ जाओ, तुम्हें तो गोद में खिलाया है. मैं जब वहां था तब तुम बच्चे थे.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि सीएम नीतीश को जनता की कोई फिक्र नहीं है. उन्हें केवल अपनी कुर्सी की चिंता है. उन्होंने किसानों के नाम पर हाथ खड़े कर दिए हैं. इसके जवाब में सीएम नीतीश ने लालू-राबड़ी शासन काल पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें मौका मिला तो हमने काम किया. पहले सड़क की क्या स्थिति थी? हमने सड़कों का जाल बिछाया. सीएम नीतीश ने 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान बिजली की खराब हालत का जिक्र किया और कहा कि उनके शासनकाल में बिजली की हालत काफी अच्छी हो गई है.

नीतीश कुमार जब यह बोल रहे थे तो उसी वक्त तेजस्वी अपनी सीट से उठे और बिहार में महंगी बिजली दर के मुद्दे को लेकर उन्हें टोका. इस पर नीतीश ने आरजेडी नेता तेजस्वी से कहा, आपने जब कहा तो हमने सारी बातें सुनी. अब आप मेरी बात सुनिए. यह भविष्य में आपको फायदा देगा. मैं तो चाहूंगा कि आप को मौका मिले और आप बोलें. मुझे अच्छा लगता है जब आप बोलते हैं. हालांकि नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के लगातार हमले को राजनीतिक जानकार अलग नजरिये से देख रहे हैं.

Youtube Video

तेजस्वी ने दिया तथ्यात्मक भाषण

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज