एग्जिट पोल के नतीजों पर घमासान: BJP बोली हम जीतेंगे, कांग्रेस ने कहा होगा सूपड़ा साफ

कांग्रेस ने एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा. जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, अब उनके मुक्त होने का समय आ गया है. बीजेपी की बड़ी हार होने वाली है.

News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 3:09 PM IST
एग्जिट पोल के नतीजों पर घमासान: BJP बोली हम जीतेंगे, कांग्रेस ने कहा होगा सूपड़ा साफ
प्रेमचंद मिश्रा, नितिन नवीन, चिराग पासवान (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 3:09 PM IST
पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले शुक्रवार को एग्जिट पोल के नतीजे आ गए. इनमें से तीन बीजेपी शासित राज्यों में कांग्रेस से कड़ी टक्कर बताई जा रही है. अधिकतर एग्जिट पोल ने राजस्थान में बीजेपी की स्पष्ट हार बताई है तो एमपी और छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी की जीत की राह मुश्किल बताई जा रही है. जाहिर है इसपर बिहार में भी राजनीति गरम हो गई है.

एग्जिट पोल के नतीजों से बीजेपी असहमति जता रही है और 11 तारीख को इसके विपरीत नतीजे आने की बात कह रही है. बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि11दिसंबर को नतीजे बीजेपी के पक्ष में आएंगे. उन्होंने कहा कि कई बार एग्जिट पोल गलत साबित हुए है और छत्तीसगढ़, एमपी और राजस्थान में बीजेपी वापसी करेगी.

ये भी पढ़ें-  बिहार के मंत्री बोले- नीतीश BJP के पास आए थे, न कि पार्टी उनके पास गई थी

वहीं  कांग्रेस ने एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा. पार्टी के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, अब उनके मुक्त होने का समय आ गया है. बीजेपी की बड़ी हार होने वाली है.

एलजेपी के सांसद चिराग पासवान ने माना कि ये नतीजे एंटी इंकंबेंसी के कारण हो सकता है. उन्होंने कहा कि कई राज्यों में बीजेपी का 15 साल से ज्यादा शासन है. ऐसे में सरकार के विरुद्ध गुस्सा एक बड़ा फैक्टर साबित हो सकता है. हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि इन चुनावों में बीजेपी जरूर जीत हासिल करेगी.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-  जीतनराम मांझी फिर बनने जा रहे हैं 'बिहार के सीएम', जानिये कैसे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर