Patna News: पॉलिटेक्निक के छात्र ने खुद के अपहरण का किया नाटक, फिर पिता से मांगी 10 लाख की फिरौती

पटना से बरामद हुए पॉलिटेक्निक के छात्र के साथ पुलिस

पटना से बरामद हुए पॉलिटेक्निक के छात्र के साथ पुलिस

Patna News: पटना में हुई अपहरण की इस कथित वारदात को लेकर पुलिस में हड़कंप मच गया था, लेकिन पुलिस ने जब छात्र के मोबाइल को सर्विलांस पर डाला तो पूरे मामले का पोल खुल गया.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को पॉलिटेक्निक के एक छात्र ने खुद के अपहरण (Kidnapping) का नाटक कर पुलिस और परिजनों को घंटों परेशान रखा. घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर-18 की है. यहां 17 साल का पॉलिटेक्निक छात्र (Polytechnic Student) सुमित कुमार दिन के वक्‍त अपने घर से निकला. इसके 2 घंटे के बाद सुमित के पिता संतोष कुमार झा और उसके बड़े भाई विनय झा के मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेज कर अपहरण की जानकारी देने के साथ ही 10 लाख फिरौती की मांग की गई.

गोपालगंज के पॉलिटेक्निक के छात्र सुमित कुमार झा के पिता ने घटना को लेकर राजीव नगर थाने को जानकारी दी. अपहरण और मोबाइल पर फिरौती की रकम की मांग की बात सुनते ही पटना पुलिस में हड़कम्प मच गया. बात पटना पुलिस के अधिकारियों तक पहुंची तब पुलिस ने छात्र के मोबाइल को सर्विलांस पर डालकर उसका लोकेशन लेकर छानबीन शुरू की. छात्र का मोबाइल लोकेशन कभी पाटलिपुत्र जंक्शन तो कभी राजीव नगर के पॉलशन रोड में बता रहा था.

बाद में पुलिस ने मशक्कत के बाद उसे पॉलसन रोड से बरामद कर लिया. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने न्यूज़ 18 बताया कि परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी और पिता महज 15 हज़ार मासिक कमा पाते हैं, ऐसे में 10 लाख की फिरौती की बात को पुलिस पचा नहीं पा रही थी. पुलिस ने छात्र को बरामद करने के साथ ही जब पूछताछ शुरू की तब सारा भेद खुला. एसएसपी ने बताया कि पुलिस फर्जी अपहरण के इस मामले में केस दर्ज करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज