पूनम दुबे का दावा 'मुन्ना मवाली' फेमिली फिल्म और गाना.. ज र ता जवानी

भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मवाली' की रिलीज को लेकर पटना पहुंचे एक्ट्रेस पूनम दुबे और एक्टर प्रमोद प्रेमी ने दावा किया कि पप्पू पांडे के निर्देशन में बनी ये फिल्म पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है लेकिन पहले ही दिन फिल्म देखने वालों का रिएक्शन कुछ और था. इसमें .. ज र ता जवानी .. काहे सट के हट गईलू .. जैसे गाने बेहद बोल्ड तरीके से फिल्माए गए हैं.

News18 Bihar
Updated: September 9, 2018, 5:18 PM IST
पूनम दुबे का दावा 'मुन्ना मवाली' फेमिली फिल्म और गाना.. ज र ता जवानी
भोजपुरी स्टार पूनम दुबे.
News18 Bihar
Updated: September 9, 2018, 5:18 PM IST
भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मवाली' की रिलीज को लेकर पटना पहुंचे एक्ट्रेस पूनम दुबे और एक्टर प्रमोद प्रेमी ने दावा किया कि पप्पू पांडे के निर्देशन में बनी ये फिल्म पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है लेकिन पहले ही दिन फिल्म देखने वालों का रिएक्शन कुछ और था. इसमें .. ज र ता जवानी .. काहे सट के हट गईलू .. जैसे गाने बेहद बोल्ड तरीके से फिल्माए गए हैं.

इस फिल्म के गाने संतोष पुरी ने लिखे हैं और संगीत निर्देशन सुधाकर स्नेह ने किया है. मुन्ना मवाली और सनकी दरोगा एक साथ सात सितंबर को बिहार-झारखंड में रिलीज हुई है. अंजना सिंह ऐसी एक्ट्रेस हैं जो दोनों फिल्मों में हैं.

न्यूज 18 से खास बातचीत में भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस पूनम दुबे ने ये भी खुलासा किया कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच यानी एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न की कोशिश की जाती है.  इस दौरान पूनम दुबे ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि शुरुआती करियर में मेरे साथ भी कास्टिंग काउच हुआ था, बावजूद मैंने रोल के लिए समझौता नहीं किया और शॉर्टकट रास्ता नहीं अपनाया.

उन्होंने कहा कि मैंने आयटम डांसर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन मुझे हीरोइन बनाने के नाम पर मेरा कास्टिंग काउच किया गया. पूनम दुबे ने माना कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच यानी शारीरिक दोहन की कोशिश जारी है और उसके लिए ना सिर्फ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर दोषी हैं बल्कि एक्ट्रेस भी दोषी हैं, जो कम समय में मुकाम हासिल करना चाहती हैं.

मुन्ना मवाली का गाना -- ज र ता जवानी देखिए

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/nUldjYqmC3Q" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर