लाइव टीवी

Poster War: अब लालू परिवार पर कसा तंज, कहा- लुटता रहा बिहार और...
Patna News in Hindi

Ravi Shankar | News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 9:29 PM IST
Poster War: अब लालू परिवार पर कसा तंज, कहा- लुटता रहा बिहार और...
पोस्टर पर घोटालों के जिक्र के साथ ही लिखा है लुटता रहा बिहार, संपत्ति अर्जित करने में मस्त परिवार. इसके साथ ही पोस्टर पर एक छोटी कविता भी लिखी गई है.

अब एक नए पोस्टर ने फिर सियासी गलियारों को गरमा दिया है. इस बार पटना (Patna) शहर में लगाए गए पोस्टरों में सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर तंज कसा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 9:29 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में विधानसभा चुनावों से पहले चल रहा पोस्टर वार जोरों पर है. कभी आरजेडी (RJD) तो कभी जदयू (JDU) के विरोध में लगने वाले पोस्टरों में अब एक नए पोस्टर ने फिर सियासी गलियारों को गरमा दिया है. इस बार पटना शहर में लगाए गए पोस्टरों में सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर तंज कसा गया है. इस पोस्टर में चारा घोटाले समेत कई अन्य घोटालों का जिक्र है. इस पोस्टर में लालू प्रसाद यादव को सिर पर एक गठरी उठाए हुए दिखाया गया है. ये पोस्टर किसने लगाए हैं, इस बारे में स्पष्ट कुछ नहीं है. लेकिन संभावना जताई जा रहा है कि ये पोस्टर सत्ता पक्ष की ओर से लगाए गए हैं.

लुटता रहा बिहार...
पोस्टर पर घोटालों के जिक्र के साथ ही लिखा है- 'लुटता रहा बिहार, संपत्ति अर्जित करने में मस्त परिवार'. इसके साथ ही पोस्टर पर एक छोटी कविता भी लिखी गई है. इसमें कहा गया है- राजा ने कहा रात है, रानी ने कहा रात है, मंत्री ने भी कहा रात है, यह उस समय की बात है.

आरजेडी की तीखी प्रतिक्रिया

इस पोस्टर पर आरजेडी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार 15 सालों का हिसाब देने के लिए जगह पोस्टर लगाकर राजनीति कर रहे हैं. नीतीश राज में कई घोटाले हुए, जिसका जवाब आज तक नहीं दिया गया. इन पोस्टरों से जनता को कोई फर्क नहीं पड़ता, तेजस्वी की तस्वीर जनता के दिल में छपी हुई है.

चल रहा पोस्टर वार
पिछले एक महीने से आरजेडी और जदयू के बीच पोस्टर जंग जारी है. इस जंग में अभी तक लगभग 12 बार पोस्टर शहर भर में लगाए गए हैं. आरजेडी ने अपने पोस्टर में जहां नीतीश कुमार की घेरेबंदी की, वहीं जदयू ने लालू को केंद्र में रखकर तीखे हमले किए.

ये भी पढ़ेंः CAA Protest: एक हाथ में तिरंगा और दूसरे हाथ में काला झंडा लेकर किया प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 9:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर