तेजस्वी यादव और पशुपति पारस के लापता होने के लगे पोस्टर, खोजने पर 5100 रुपये का इनाम देने का ऐलान

तेजस्वी यादव लापता के लगे पोस्टर.

तेजस्वी यादव लापता के लगे पोस्टर.

Corona Politics: राघोपुर से विधायक तेजस्वी यादव और हाजीपुर के लोजपा सांसद पशुपति पारस के अपने-अपने क्षेत्रों में न होने को लेकर लगे पोस्टर. आरजेडी ने मामले पर दी सफाई, तो बीजेपी ने किया हमला.

  • Share this:

पटना. कोरोना के इस हालात में जहां लोगों को बेड नहीं मिल रहे, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो रही है, दवाओं की कालाबाजारी हो रही है. ऐसे समय मे अपने क्षेत्र में जन प्रतिनिधि के नहीं रहने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. पिछले दिनों राघोपुर के विधायक और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अपने क्षेत्र में नहीं रहने के कारण कई पंचायतों में लोगों ने लापता होने के पोस्टर लगाकर विरोध शुरू कर दिया है. साथ ही हाजीपुर के सांसद और लोजपा नेता पशुपति पारस के भी संसदीय क्षेत्र में नहीं रहने पर लोगों ने पोस्टर लगाकर विरोध जाहिर किया.

पोस्टर में लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद दोनों माननीय अपने-अपने क्षेत्र से लापता हैं. कोरोनाकाल में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हाल-चाल पूछने की चिंता नहीं है. इन लोगों को यहां की जनता खोज रही है, जिन भाइयों को यह दोनों माननीय मिल जाए उन्हें 5100 रुपए इनाम दिया जाएगा. स्थानीय लोगों द्वारा चिपकाये गए पोस्टर के बाद सियासत शुरू हो गई है.

आरजेडी ने दी सफाई तो बीजेपी ने लगाए आरोप

क्षेत्र में तेजस्वी के पोस्टर चिपकाये जाने के बाद आरजेडी ने बचाव करते हुए इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों को लोगों को मदद करने के लिए कहा है और सभी मदद के लिए जुटे हुए हैं. तेजस्वी अपने क्षेत्र के सभी लोगों का ख्याल रखे हुए हैं. हर कमी को पूरा कर रहे हैं.
वहीं बीजेपी प्रवक्ता राम सागर सिंह का कहना है कि जब भी बिहार में समस्या आती है, तेजस्वी यादव का गायब होना नई बात नहीं है. तेजस्वी सिर्फ ट्वीट करना जानते हैं. उन्हें अपने क्षेत्र के लोगों को कोई फिक्र नहीं है. यही कारण है कि ऐसे संवेदनशील मौके पर भी वो जनता से दूर हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज