नीतीश के कार्यक्रम में 5 बार कटी बिजली, कभी 3 सेकेंड तो कभी 7 सेकेंड

नीतीश बिहार कृषि वानिकी नीति बनाने के लिए ज्ञान भवन के अशोक कन्वेंशन हॉल में आयोजित समागम में बोल रहे थे. इस दौरान हॉल की बिजली लगातार कटती रही.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 8:14 PM IST
नीतीश के कार्यक्रम में 5 बार कटी बिजली, कभी 3 सेकेंड तो कभी 7 सेकेंड
कार्यक्रम में बोलते नीतीश
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 8:14 PM IST
बिहार के सरकारी कार्यक्रमों से पावरकट की समस्या का पुराना नाता रहा है, लेकिन मंगलवार को जो हुआ वो सच में चौंकाने वाला था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक कार्यक्रम में बोलते रहे और बिजली लगातार कटती रही.कभी 5 सेकेंड तो कभी 7 सेकेंड वो भी एक या दो बार नहीं बल्कि लगातार पांच-पांच बार बत्ती गुल हुई.

दरअसल, मंगलवार को सीएम नीतीश बिहार कृषि वानिकी नीति बनाने के लिए ज्ञान भवन के अशोक कन्वेंशन हॉल में आयोजित समागम में बोल रहे थे. इस दौरान हॉल की बिजली लगातार कटती रही. सीएम के संबोधन के दौरान तो एक बार ऐसा भी मौका आया जब बिजली कटने से ही स्क्रीन ऑफ हो गया और हॉल में अंघेरा छा गया.

इस दौरान मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे कर्मी चौकन्ने हो गए. बिजली कटने के दौरान विभागीय मंत्री से लेकर अधिकारी तक परेशान दिखे. सीएम के बोलने तक बिजली आती-जाती रही और सभागार में अंधेरा छाता रहा लेकिन नीतीश ने अपना संबोधन बंद नहीं किया.सीएम की आवाज सुन रहे लोग भी लगातार बिजली कटने से परेशान रहे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर