लाइव टीवी

AAP की जीत पर अरविंद केजरीवाल से मिले PK, बोले- भारत की आत्मा की रक्षा के लिए दिल्ली को धन्यवाद!
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 1:18 PM IST
AAP की जीत पर अरविंद केजरीवाल से मिले PK, बोले- भारत की आत्मा की रक्षा के लिए दिल्ली को धन्यवाद!
प्रशांत किशोर दिल्ली चुनावों के लिए अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के चुनावी रणनीतिकार थे.

प्रशांत किशोर ने आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनाई थी और आक्रामक तरीके से बीजेपी की नीतियों पर हमले किए थे. उन्होंने सीटों को लेकर कोई दावा तो नहीं किया था, लेकिन आम आदमी पार्टी की बंपर जीत की बात कही थी.

  • Share this:
पटना. अब ये साफ हो चुका है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की बंपर जीत होने जा रही है. पक्ष-विपक्ष की ओर से जारी बयानबाजियों के बीच AAP के लिए चुनावी रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आप इस शानदार जीत के लिए दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया है. केजरीवाल से पीके की इस मुलाकात के बीच इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद अब बिहार के विधानसभा चुनाव में भी कूदने की तैयारी में है. खबर है कि किशोर आज शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बारे में कोई ऐलान कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर ने इससे पहले एक पंक्ति के अपने ट्वीट में लिखा, भारत की आत्मा की रक्षा के लिए खड़े होने के लिए दिल्ली को धन्यवाद!



बता दें कि प्रशांत किशोर ने आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनाई थी और आक्रामक तरीके से बीजेपी की नीतियों पर हमले किए थे. उन्होंने सीटों को लेकर कोई दावा तो नहीं किया था, लेकिन आम आदमी पार्टी की बंपर जीत की बात कही थी.बहरहाल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद इतना तय है कि राजनीतिक रणनीति बनाने को लेकर पीके का महत्व और बढ़ जाएगा और उनका सियासी कद भी बढ़ जाएगा. बता दें कि पीके आने वाले पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव की तैयारी में भी लगे हैं और तमिलनाडु में डीएमके की रणनीति बनाने के लिए उनकी बात चल रही है.

वहीं, दिल्ली चुनाव में पीके की रणनीति की जीत का असर इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव पर भी पड़ना लाजिमी है. हालांकि अभी तक बिहार चुनाव को लेकर उन्होंने अपनी रणनीति का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन पीके के अगले कदम का सबको इंतजार है.

ये भी पढ़ें


क्या PK आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुछ खास 'राज' खोलनेवाले हैं?




क्या बिहार चुनाव में भी चलेगा 'मुफ्त-मुफ्त-मुफ्त' का ट्रेंड?   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर