• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • महागठबंधन में नीतीश की वापसी पर बोले PK- 'राज' खोल दूंगा तो शर्मिंदा हो जाएंगे लालू

महागठबंधन में नीतीश की वापसी पर बोले PK- 'राज' खोल दूंगा तो शर्मिंदा हो जाएंगे लालू

प्रशांत किशोर ने लिखा, लालूजी द्वारा बताए गए दावे गलत हैं. यह और कुछ नहीं बल्कि एक ऐसे नेता द्वारा अपनी प्रासंगिकता बताने की कोशिश का एक घटिया प्रयास है जिनके अच्छे दिन खत्म हो चुके हैं.

  • Share this:
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापसी के लालू यादव के दावे पर बिहार में घमासान मचा है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) चीफ लालू ने अपनी बायोग्राफी 'गोपालगंज टु रायसीना: माइ पॉलिटिकल जर्नी' में दावा किया है कि नीतीश ने महागठबंधन में वापसी के लिए कई बार अपने विश्वासपात्र प्रशांत किशोर (PK) को उनके पास दूत बनाकर भेजा था. लालू के इस दावे के बाद जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत ने सिरे से खारिज करते हुए उन्हें झूठा करार दिया है.

    प्रशांत किशोर ने स्‍वीकार किया कि वह जेडीयू में शामिल होने से पहले कई बार लालू यादव से मिले थे, लेकिन अगर वह यह बता दें कि इस मुलाकात में क्‍या बातचीत हुई, तो आरजेडी सुप्रीमो शर्मिंदा हो जाएंगे.

    बता दें कि नलिन वर्मा के साथ मिलकर लिखी इस किताब में लालू ने लिखा है कि प्रशांत किशोर यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि अगर मैं जेडीयू को लिखित में समर्थन दूं, तो वह बीजेपी से गठबंधन तोड़कर महागठबंधन में दोबारा शामिल हो जाएंगे.

    प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया है. उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिखा, 'लालूजी द्वारा बताए गए दावे गलत हैं. यह और कुछ नहीं बल्कि एक ऐसे नेता द्वारा अपनी प्रासंगिकता बताने की कोशिश का एक घटिया प्रयास है, जिनके अच्छे दिन पीछे छूट चुके हैं.'

    उन्होंने आगे लिखा,  'हां, जेडीयू में शामिल होने से पहले हमने कई बार मुलाकात की, लेकिन अगर मुझे यह बताने को कहा जाए कि उसमें क्या चर्चा हुई तो वे काफी शर्मिंदा होंगे.'



     

    नलिन वर्मा ने लालू प्रसाद यादव की जीवनी पर 'गोपालगंज टु रायसीना: माय पॉलिटिकल जर्नी' लिखी है.


    इस किताब में लालू ने यह भी लिखा है कि नीतीश को लेकर मेरे मन में कोई कड़वाहट नहीं है, लेकिन मेरा उन पर से विश्वास पूरी तरह खत्म हो चुका है.

    ये भी पढ़ें- 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज