होम /न्यूज /बिहार /'बीजेपी की प्रायोजित यात्रा पर हैं पीके', जेडीयू ने पूछा- कहां से आ रहा इतना पैसा?

'बीजेपी की प्रायोजित यात्रा पर हैं पीके', जेडीयू ने पूछा- कहां से आ रहा इतना पैसा?

प्रशांत किशोर इनदिनों बिहार की पदयात्रा पर है.

प्रशांत किशोर इनदिनों बिहार की पदयात्रा पर है.

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर की पद यात्रा को लेकर कहा कि पीके भाजपा की तरफ से प्रायोजित यात्रा पर हैं, क्योंक ...अधिक पढ़ें

पटना. चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर बिहार में व्यवस्था बदलने के लिए 3500 किलोमीटर की बिहार पदयात्रा पर हैं, जिसकी शुरुआत चंपारण से उन्हें की है. लेकिन अब उनके यात्रा पर JDU ने बड़ा सवाल उठाते हुए हमला बोल दिया है. इसकी शुरुआत खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया है.

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर की पद यात्रा को लेकर कहा कि पीके भाजपा की तरफ से प्रायोजित यात्रा पर हैं, क्योंकि जिस यात्रा पर प्रशांत किशोर है और जो खर्च दिख रहा है. वो बहुत कुछ इशारा करती है. जिस तरह से यात्रा से पहले अखबारों में फूल पेज विज्ञापन दिया गया. वो पैसा कहां से आया. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक़ जो अखबार में विज्ञापन के लिए कैश में भुगतान हुआ है. आखिर ये पैसा कहां से आया.

ललन सिंह आगे कहते हैं कि अब कहां है सीबीआई और ईडी, जो कार्रवाई करती रहती है. कैसे इसकी जांच करेगी ताकि इसकी सच्चाई सामने आ सके. प्रशांत किशोर व्यवसाय करते हैं. इसके अलावा कुछ नहीं, ये हमने पहले भी कहा है और आज भी कह रहे हैं. आज जो यात्रा पर निकले है, वो भी व्यवसाय का ही रूप है. अगर उन्हें बिहार के लिए दर्द है, तो वो पिछले तीस साल में कितने दिन बिहार में रहे, इसका भी जवाब देना चाहिए.

ललन सिंह के आरोप पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव चुटकी लेते हुए पलटवार करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर की यात्रा पर ललन सिंह या JDU बेचैन क्यों है. कौन क्या करता है, इससे भाजपा को कोई लेना देना नहीं है. लोकतंत्र में सबको अधिकार है यात्रा करे, मार्च निकाले, अगर कोई यात्रा निकाल रहा है इसमें किस बात का डर. लगता है भाजपा से अलग होने के बाद से डरे हुए हैं.

Tags: Bihar politics, Jdu, Lalan Singh, Prashant Kishor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें