PM पद को लेकर नीतीश कुमार की दावेदारी पर प्रशांत किशोर ने दिया ये जवाब

पीके ने कहा कि जीएसटी और नोटबन्दी का चुनाव पर कोई असर नहीं है. मेरी समझ से एनडीए देश मे फिर सरकार बनाएगी.

News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 7:39 PM IST
PM पद को लेकर नीतीश कुमार की दावेदारी पर प्रशांत किशोर ने दिया ये जवाब
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 7:39 PM IST
जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोमवार को प्रशांत किशोर ने पटना में कहा कि सीएम नीतीश कुमार पीएम के दावेदार भले ना हो, लेकिन वह देश और एनडीए के बड़े चेहरों में से एक हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: जब महज दो मिनट में 10 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूट ले गए हथियारबंद अपराधी

पीके के नाम से मशहूर इस राजनेता ने नीतीश कुमार के पीएम बनने के सवाल पर कहा कि एनडीए के पीएम नरेंद्र मोदी ही हैं और नरेंद्र मोदी के नाम को लेकर एनडीए में कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी का चेहरा बड़ा है और आने वाले दिनों में उनके लिए यदि कोई भूमिका तय होगी तो वो उसका निर्वहन करेंगे.



शिवसेना के नेताओं के साथ हुई मुलाकात पर पीके ने कहा, 'मैं शिव सेना से इसलिए मिला क्योंकि वह एनडीए के अंग हैं. उनसे मैं उत्तर भारतीयों की सुरक्षा के लिए भी मिला और उद्धव ठाकरे ने वादा किया है कि वह उत्तर भारतीयों की सुरक्षा की गारंटी लेते हैं.'

महागठबंधन के सवाल पर पीके ने कहा कि कागजी रूप में भले चार-पांच दल और नेता एक साथ हों लेकिन सभी के बीच सीट शेयरिंग चुनौती है लेकिन एनडीए में टिकट बंटवारे को लेकर स्थिति साफ है और सीटों के बारे में फैसला जल्द ही होगा.

ये भी पढ़ें- पटना में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने व्यवसायी को बनाया निशाना

राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर जेडीयू उपाध्यक्ष ने कहा कि पहले से अपराध में कमी हुई है लेकिन अपराध को बिल्कुल खत्म तो नहीं किया जा सकता है. नीतीश जी के शासन से पहले देश का 25 फीसदी अपराध बिहार में होता था जो कि आज मात्र 5 फीसदी रह गया है. अभी की सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मामले में पहले की सरकारों से बेहतर हैं. पीके ने कहा कि जीएसटी और नोटबन्दी का चुनाव पर कोई असर नहीं है. मेरी समझ से एनडीए देश मे फिर सरकार बनाएगी.
Loading...

इनपुट- बृजम पांडेय 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...