लाइव टीवी

PK ने अमित शाह को दी चुनौती-विरोध की परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और CAA-NRC लागू कीजिए
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 22, 2020, 10:54 AM IST
PK ने अमित शाह को दी चुनौती-विरोध की परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और CAA-NRC लागू कीजिए
सीएए और एनआरसी पर अमित शाह को प्रशांत किशोर की चुनौती

PK ने ट्वीट में लिखा, अमित शाह जी, अगर आप नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते हैं, तो आप इस कानून पर आगे क्यों नहीं बढ़ते?

  • Share this:
पटना. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को लखनऊ में कहा कि विपक्षी पार्टियों को जितना हो हल्ला करना है कर ले, लेकिन मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) वापस होने वाला नहीं है. उनकी इसी बात पर जेडीयू के नेता और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने चुनौती दी है. उन्होंने इसपर आगे बढ़ने की चुनौती दी है.

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा, नागरिकों की असहमति को खारिज करना किसी भी सरकार की ताकत का संकेत नहीं हो सकता. अमित शाह जी, अगर आप नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते हैं, तो आप इस कानून पर आगे क्यों नहीं बढ़ते? आप सीएए और एनआरसी को उसी क्रोनोलॉजी में लागू करने का प्रयास करें, जो आपने राष्ट्र के लिए इतनी बड़ी घोषणा की है.'



बता दें कि प्रशांत किशोर का ये बयान ऐसे समय में आया है जब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लखनऊ  बंग्लाबाजार स्थित कथा पार्क में  में सीएए के समर्थन मेंआयोजित विशाल जनसभा मेंनागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध कर रहे विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए मंगलवार को उन्हें चुनौती दी  थी कि जिसको विरोध करना है, करे लेकिन सीएए वापस नहीं होने वाला है.ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 10:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर