पटना लौटते ही 'मिशन-17' में जुटे पीके, पहले नीतीश और फिर वशिष्ठ नारायण से की मुलाकात

सीएम और जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाक़ात के बाद किशोर पत्रकारों के सवालों पर कुछ बोलने से बचते दिखे लेकिन इतना साफ़ किया की सब कुछ ठीक है.

News18 Bihar
Updated: March 19, 2019, 11:50 AM IST
पटना लौटते ही 'मिशन-17' में जुटे पीके, पहले नीतीश और फिर वशिष्ठ नारायण से की मुलाकात
प्रशांत किशोर
News18 Bihar
Updated: March 19, 2019, 11:50 AM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर सक्रिय हो गए हैं. सोमवार देर शाम पटना पहुंचते ही पीके ने पहले सीएम नीतीश कुमार, फिर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण से लंबी मुलाकात की. दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद जब प्रशांत किशोर बाहर निकले तो उनकी बॉडी लैंग्वेज काफी सकारात्मक दिखी.

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेताओं के निशाने पर गिरिराज, पूर्व MLC ने पूछा- पार्टी ने आपका आदर किया फिर ये नाटक क्यों



सूत्र बताते हैं कि दोनों नेताओं के साथ पीके की मुलाक़ात काफ़ी सकारात्मक रही. प्रशांत किशोर ने साफ़ कर दिया कि लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में वे पूरी तरह सक्रिय हैं और हर क़ीमत पर जेडीयू के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेंगे. प्रशांत किशोर ने लगभग एक घंटे से ज़्यादा नीतीश कुमार से मुलाक़ात की. सीएम और जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाक़ात के बाद किशोर पत्रकारों के सवालों पर कुछ बोलने से बचते दिखे लेकिन इतना साफ़ किया कि सब कुछ ठीक है.

ये भी पढ़ें- रोडरेज: बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस बस को ओवरटेक किया फिर कांस्टेबल को मारी गोली

सूत्र ये भी बताते हैं कि प्रशांत किशोर लोकसभा चुनाव में जेडीयू उम्मीदवारों की जीत को सुनिश्चित करने के लिए बड़ी योजना बना रहे हैं और उम्मीदवारो को इसके लिए अलग-अलग टिप्स भी देंगे. मालूम हो कि बिहार में जेडीयू 17 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहा है. पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की भूमिका निभाने के बाद से पीके लगातार अलग-अलग मिशन पर काम कर रहे हैं, जिनमें छात्र संगठन की मजबूती से लेकर बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को ट्रेन्ड करने तक के कार्य शामिल हैं. पार्टी के नेताओं को भी पूरा यकीन है कि पीके का रोल इस बार के लोकसभा चुनाव में काफी अहम होगा.

ये भी पढ़ें- मोदी लहर में भी नीतीश की लाज बचाने वाले संतोष कुशवाहा आज पूर्णिया से करेंगे नामांकन

रिपोर्ट- आनंद अमृतराज
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार