लाइव टीवी

वीडियो पोस्ट कर प्रशांत किशोर ने दिखाई-नीतीश कुमार की सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की व्यवस्था
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 30, 2020, 2:22 PM IST
वीडियो पोस्ट कर प्रशांत किशोर ने दिखाई-नीतीश कुमार की सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की व्यवस्था
प्रशांत किशोर की फाइल फोटो

'पीके' (Prashant Kishore) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारी तकलीफ और मुसीबतों को झेल कर देश के कई हिस्सों से बिहार पहुंचने वाले गरीब लोगों के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की यह व्यवस्था दिल को दहला देने वाली है.

  • Share this:
पटना. देश भर में फैले कोरोना (Corona) संकट के बीच राजनीति का भी दौर लगातार जारी है. इस कड़ी में जेडीयू (JDU) के पूर्व नेता और पॉलिटिकल एक्टिविस्ट प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के सरकारी प्रयासों की एक और भयावह तस्वीर.

पीके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारी तकलीफ और मुसीबतों को झेल कर देश के कई हिस्सों से बिहार पहुंचने वाले गरीब लोगों के लिए नीतीश कुमार की सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की यह व्यवस्था दिल को दहला देने वाली है. हैशटैग नीतीश मस्त क्विट के साथ प्रशांत किशोर ने इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है.

 मालूम हो कि बिहार में कोरोना से अभी तक 15 लोग बीमार हुए हैं जबकि एक शख्स की मौत हो गई है. कोरोना को लेकर जहां बिहार सरकार लगातार सुरक्षा और बचाव के उपाय कर रही है वहीं विपक्ष सरकार की इस कोशिश को नाकामी बता रहा है. सीएम नीतीश कुमार आपदा के इस काल में किए गए इंतजामों की खुद निगरानी कर रहे हैं साथ ही सूबे के आलाधिकारियों के नेतृत्व में क्राइसिस मैनेजमेंट का भी काम देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Lockdown में ऑनलाइन क्लासेज ले रहे हैं सुपर 30 फेम आनन्द कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार पर फिर से इंसेफेलाइटिस का खतरा, मुजफ्फरपुर में एक बच्चे की मौत
First published: March 30, 2020, 2:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading