लाइव टीवी

पटना: IIT में Ph.D. की छात्रा ने दी जान, पति बोला- पेट में पल रहे बच्‍चे के नाम को लेकर हुआ था विवाद
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 29, 2020, 11:06 AM IST
पटना: IIT में Ph.D. की छात्रा ने दी जान, पति बोला- पेट में पल रहे बच्‍चे के नाम को लेकर हुआ था विवाद
पटना में महिला ने की खुदकुशी कर ली. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर )

फांसी लगाकर सुसाइड करने वाली महिला IIT पटना के इलेक्ट्रिकल विभाग में Ph.D. की छात्रा थी.

  • Share this:
पटना. आईआईटी पटना (IIT Patna) में जूनियर रिसर्च फेलो एक महिला का फंदे से लटका शव बरामद किया गया है. पुलिस ने किराये के मकान से शनिवार देर शाम महिला का शव बरामद किया. मृतका की पहचान आईआईटी पटना के इलेक्ट्रिकल विभाग में पीएचडी (PHD) कर रही खुशुबू के तौर पर हुई है. 29 साल की खुशबू रोहतास जिला के संझौली थाना क्षेत्र के अमेठी गांव निवासी श्रीमन नारायण की पत्नी थी.

बताया जाता है कि भोजपुर के बखोरापुर निवासी छविनाथ सिंह की पुत्री खुशबू की शादी श्रीमन नारायण के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी. घटना के संबंध में पति ने बताया कि दोनों राघोपुर स्थिति सहजानंद सरस्वती कॉलोनी कुमार कॉम्प्लेक्स लॉज में किराए पर रहते हैं. उन्‍होंने बताया, 'मेरी पत्नी (खुशबू) गर्भवती थी और बच्चे के नाम रखने के विवाद को लेकर हम दोनों में खटपट हुआ था. इसके बाद मैं घर से बाहर चला गया. जब मैं वापस घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी वायर के सहारे पंखे में फंदा लगाकर लटकी हुई है.

पति हिरासत में
इस घटना की सूचना महिला के पति ने ही पुलिस को दी. बिहटा के थानाध्य्क्ष अवधेश कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला आत्माहत्या का लग रहा है. पति को थाना लाया गया है. साथ ही शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है. घटना की सूचना मृतका के पिता को दे दी गई है और उनके आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि पूरा मामला क्या है. पुलिस फिलहाल हर बिंदु पर इस मामले की जांच कर रही है.



रिपोर्ट- आदित्य आनंद



ये भी पढ़ें- पटना में इन चार जगहों पर चल रहा कम्युनिटी किचन, रहने से लेकर खाने तक का इंतजाम

ये भी पढ़ें- कोरोना सें जंग में लोजपा सासंद चिराग पासवान ने PM को दिया दो महीने का वेतन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 10:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading