Home /News /bihar /

presidential election 2022 nitish kumar jdu bihar nda jitan ram manjhi ham and bjp assured to vote for draupadi murmu brvj

राष्ट्रपति चुनाव 2022: 'एक-एक वोट मिलेगा आपको', पटना से इत्मीनान होकर लौटीं द्रौपदी मुर्मू!

एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू  से मंगलवार को पटना में नीतीश कुमार की मुलाकात हुई.

एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से मंगलवार को पटना में नीतीश कुमार की मुलाकात हुई.

Rashtrapati Chunav: जदयू की तरफ से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने द्रौपदी मुर्मू को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे निश्चिंत रहें. सारे लोग वोट करेंगे और उनकी जीत पक्की है. नीतीश कुमार ने इस मौके पर कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने जब बताया तो हमको बहुत खुशी हुई. वे भारी बहुमत से जीतेंगी. बिहार के लोग बहुत अच्छे ढंग से वोट करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

पटना. एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू मंगलवार को पटना पहुंची थीं. यहां पहुंचने पर बीजेपी के नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. पटना के होटल मौर्या में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ एनडीए घटक दल के नेता मौजूद रहे. मौर्या होटल में तमाम एनडीए के नेताओं से समर्थन मांगने के बाद वो पटना से गुवाहाटी चली गईं. मगर जाते-जाते उनके चेहरे पर इत्मीनान का भाव साफ झलकर रहा था. दरअसल सभी दलों के नेताओं ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुनाव के लिए जीत की अग्रिम बधाई दी. नेताओं ने कहा कि सभी विधायक मजबूती के साथ मतदान करेंगे.

खास तौर पर जदयू की तरफ से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आश्वस्त करते हुए कहा कि वे निश्चिंत रहें. सारे लोग वोट करेंगे और उनकी जीत पक्की है. नीतीश कुमार ने इस मौके पर कहा कि यह खुशी की बात है. द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया गया है. पीएम नरेन्द्र मोदी ने जब बताया तो हमको बहुत खुशी हुई. वे भारी बहुमत से जीतेंगी. बिहार के लोग बहुत अच्छे ढंग से वोट करेंगे.

बैठक में मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बना कर बीजेपी ने कबीलेतारीफ काम किया है. इस मौके पर जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार का खूब गुणगान किया. मांझी कहा कि नीतीश कुमार सारे झंझावात को पार कर विकास के कामों में लगे हैं. बिहार में न तो दंगा हो रहा है और न ही लोगों को कोई दिक्कत है. उन्होंने विपक्ष से आह्वान किया कि विपक्षी नेता भी द्रौपदी मुर्मू के नाम पर अपना वोट दें. हम के सभी 4 विधायक मजबूती से वोट करेंगे.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने द्रौपदी मुर्मू को पूर्ण समर्थन का आश्वासन देते हुए कहा कि वे अपार बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगी. उन्होंने कहा कि जदयू का एक–एक वोट द्रौपदी मुर्मू को मिलेगा. केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्रपति पद के लिए चुना जाना तय है, सिर्फ घोषणा बाकी है. देश का सौभाग्य है कि नरेन्द्र मोदी जैसा पीएम मिला है. नरेन्द्र मोदी जैसा पीएम अब तक देश में नहीं हुआ. वहीं सीएम नीतीश के बारे में पशुपति कुमार पारस ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार का विकास किया है.

कार्यक्रम में भाजपा के नेता बड़ी संख्या में मौजूद रहे.प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेनू देवी सहित बिहार सरकार के कई मंत्री शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रपति के चुनाव में वोट डालने के तरीकों को विधायकों और सांसदों को बताया.

Tags: Draupadi murmu, President of India, Presidential election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर