बेउर जेल के कैदी की PMCH में मौत, परिजनों ने थानेदार पर लगाया पिटाई का आरोप

परिजनों का आरोप है कि फुलवारीशरीफ थाना पुलिस ने उसे शराबबंदी कानून के तहत पकड़ा था. इसी दौरान थानेदार ने उसकी बेरहमी से पिटाई की जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई.

News18 Bihar
Updated: July 20, 2019, 1:02 PM IST
बेउर जेल के कैदी की PMCH में मौत, परिजनों ने थानेदार पर लगाया पिटाई का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: July 20, 2019, 1:02 PM IST
पटना पुलिस की कार्यशैली एक बार फिर कठघरे में है. दरअसल शराबबंदी कानून में पकड़े गए एक बंदी की मौत पटना के पीएमसीएच में हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रवीण राम नाम का एक कैदी बेउर जेल में बंद था जिसे बीमारी की हालत में पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. हालांकि परिजनों का कहना है कि उसकी मौत पुलिस की पिटाई से हुई है.

शराबबंदी कानून के तहत पकड़ा गया था प्रवीण राम
परिजनों का आरोप है कि फुलवारीशरीफ थाना पुलिस ने उसे शराबबंदी कानून के तहत पकड़ा था. इसी दौरान थानेदार ने उसकी पिटाई की जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई. परिजनों का कहना है कि प्रवीण राम को पुलिस ने मार डाला है. वे दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जेलर ने की पुष्टि- प्रवीण राम के शरीर पर चोट के थे निशान

इस बीच बेउर जेल के जेलर त्रिभुवन सिंह ने न्यूज 18 को जानकारी दी कि प्रवीण राम को 18 जुलाई को बेउर जेल लाया गया था. उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे और वह जख्मी था. 19 जुलाई को उसे पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया था. शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई. बहरहाल अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे मौत के वास्तविक कारण का पता लग सकेगा.

इनपुट- संजय कुमार

Loading...

RJD के लिए 'संजीवनी' नहीं ढूंढ पाए तेजस्वी, गंवा दिए ये 5 मौके




न्यूज 18 की मुहिम के साथ आईं राबड़ी देवी, बोलीं- दुलारी को बचाने में लगा देंगे जी-जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...