होम /न्यूज /बिहार /

रेप के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने पहुंची पटना पुलिस की बाउंसरों ने कर दी जमकर धुनाई

रेप के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने पहुंची पटना पुलिस की बाउंसरों ने कर दी जमकर धुनाई

पटना में बाउंसर्स द्वारा पुलिसवालों की पिटाई कर दी गई

पटना में बाउंसर्स द्वारा पुलिसवालों की पिटाई कर दी गई

Patna News: पटना में पुलिसवालों की पिटाई की ये घटना शनिवार की है. पटना पुलिस की टीम रेप के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने पहुंची थी, इसी दौरान ये वारदात हुई. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. घटना पटना के मशहूर पारस अस्पताल की बताई जाती है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पटना में हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
पटना में पुलिसवालों पर हमले की ये कोई पहली घटना नहीं है

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां ड्यूटी के दौरान खाकी वर्दीधारी यानी पुलिसवाले हॉस्पिटल के निजी बाउंसरों द्वारा पीट दिए गये. दुष्कर्म के आरोप में पटना के दीघा थाने की पुलिस शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बेली रोड स्थित पारस हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर को गिरफ्तार करने गई थी. पुलिस पहुंची तो उस वक्त डॉक्टर साहब हॉस्पिटल के अंदर नहीं मिले. उसके बाद हॉस्पिटल के गेट पर पुलिस डॉक्टर साहब का इंतजार करने लगी. डॉक्टर साहब जब चाय पीने के लिए हॉस्पिटल के बाहर निकले तब दीघा थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया.

डॉक्टर द्वारा शोरगुल मचाने के बाद हॉस्पिटल के बाउंसर मौके पर पहुंच गए और आव न देखा ताव दीघा थाना के दरोगा जी समेत दूसरे पुलिसकर्मियों को जमकर धुन डाला. ना वर्दी की मान मर्यादा का ख्याल रखा और नहीं सामने वर्दी में देख पुलिस वालों की इज्जत बख्शी. मामला इस कदर तूल पकड़ गया कि पुलिस वालों को अपनी जान बचाने के लिए वायरलेस पर मैसेज तक फ़्लैश करना पड़ा. आनन-फानन में कई थानों की टीम मौके पर पहुंच गई बाद में पुलिस ने भी अपनी धौंस दिखाई और अधिकारियों की मौजूदगी में डॉक्टर साहब को तो गिरफ्तार किया ही हॉस्पिटल के बाउंसर को भी खोजना शुरू कर दिया.

काफी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों की धुनाई करने वाला एक बाउंसर पकड़ा गया. पुलिस ने आनन-फानन में उसे भी गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाकी के बाउंसर फिलहाल पुलिसिया खौफ के आगे दुबक गए हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी का दावा कर रही है. पीटे जाने के बाद जब पुलिस कर्मियों से घटना का कारण पूछा गया तब दबी जुबान से खुद की पिटाई की बाद दरोगा जी ने स्वीकार की . उन्होंने बताया कि डॉक्टर साहब को पुराने केस में गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम हॉस्पिटल में पहुंची थी.

पुलिस की गिरफ्त में आए डॉक्टर साहब उनकी पिटाई के बाद चुप्पी साध बैठे थे. बताया जाता है कि मामला एक पुलिसवाले की बेटी से जुड़ा हुआ है, इसलिए पटना पुलिस एक्शन मोड में थी और डॉक्टर साहब को गिरफ्तार करने उनके हॉस्पिटल ही पहुंच गई थी. बहरहाल इस पूरे मामले में छानबीन जारी है और अधिकारियों के संज्ञान में मामला लाया गया है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Patna Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर