करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए पार्टनर ने ही किया था मर्डर, रवि रंजन उर्फ नवीन हत्याकांड का उद्भेदन
Patna News in Hindi

करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए पार्टनर ने ही किया था मर्डर, रवि रंजन उर्फ नवीन हत्याकांड का उद्भेदन
पटना सिटी प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा.

पटना सिटी डीएसपी अमित शरण (Patna City DSP Amit Sharan) ने बताया कि रोहित कुमार ने अपने मित्र विनोद कुमार से फोन करवाकर बीते 4 सितंबर की देर रात रवि रंजन को अब्दुल रहमान पुर घाट पर बुलाया और तीन लोगों ने मिलकर ईंट- पत्थर से कूच कर रवि रंजन की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
पटना. पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के अब्दुल रहमान पुर घाट पर प्रॉपर्टी डीलर रवि रंजन उर्फ नवीन हत्याकांड (Property dealer Ravi Ranjan alias Naveen murder case) का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. रवि रंजन उर्फ नवीन की हत्या पैसे के विवाद और जमीन हड़पने के उद्देश्य को लेकर उसी के कारोबारी साथी रोहित कुमार ने अपने दो साथियों विनोद कुमार और विकास कुमार के साथ मिलकर की थी. पटना सिटी के मालसलामी थाने में पटना सिटी डीएसपी अमित शरण (Patna City DSP Amit Sharan)  ने मीडिया को बताया कि मृतक रवि रंजन और रोहित कुमार साथ मिलकर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे, लेकिन प्रॉपर्टी हड़पने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

डीएसपी अमित शरण ने बताया कि एक प्रॉपर्टी की डीलिंग में उन्हें दो लाख का लाभ हुआ था, जो रकम उन दोनों के बैंक अकाउंट में जमा थे. रोहित कुमार रवि रंजन के बैंक अकाउंट में जमा एक लाख को भी हासिल करना चाहता था. इसके साथ ही वह रवि रंजन की बाईपास स्थित बेशकीमती जमीन को भी हड़पना चाहता था.

सिटी डीएसपी ने बताया कि इसी लालच में रोहित कुमार ने अपने मित्र विनोद कुमार से फोन करवाकर बीते 4 सितंबर की देर रात रवि रंजन को अब्दुल रहमान पुर घाट पर बुलाया. यहां धोखे से रोहित कुमार ने अपने दोस्त विनोद कुमार और विकास कुमार के साथ मिलकर ईंट- पत्थर से कूच कर रवि रंजन की हत्या कर डाली और हत्या के बाद एक सादे कागज पर रवि रंजन के अंगूठे का निशान ले लिया.



पटना सिटी डीएसपी ने बताया कि मृतक रवि रंजन के मोबाइल पर आखिरी कॉल विनोद कुमार की थी, इसके आधार पर सबसे पहले विनोद की गिरफ्तारी संभव हो सकी और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित कुमार और उसके दोस्त विकास कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज