VIDEO ...जब पटना की सड़कों पर अचानक ट्रैक्टर खींचने लगे तेजस्वी और तेजप्रताप, जानें क्यों किया ऐसा
Patna News in Hindi

VIDEO ...जब पटना की सड़कों पर अचानक ट्रैक्टर खींचने लगे तेजस्वी और तेजप्रताप, जानें क्यों किया ऐसा
तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि आज जब डीजल और पेट्रोल (Petrol and diesel) की कीमतें आसमान छू रही हैं तो जवाब देने वाला कोई नहीं.

  • Share this:
पटना. पेट्रोल और डीजल (Petrol and diesel) की बढ़ी कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. पटना में भी आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सुबह-सुबह ही विरोध का झंडा बुलंद करते हुए सड़क पर उतरे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी कई विधायकों और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ के साथ साइकिल चलाकर बढ़ती कीमतों का विरोध किया. तेजस्वी यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ रावड़ी आवास से निकलकर डाक बंगला चौराहा तक साइकिल चलाते नजर आए और बढ़ी हुई कीमतों को लेकर सरकार पर हमला बोला.

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि डीजल की कीमत पेट्रोल से ज्यादा हो गई है. जब यूपीए की सरकार थी उस वक्त पेट्रोल की कीमत बढ़ती थी तो बीजेपी सड़क पर नजर आती थी. आज जब डीजल और पेट्रोल की कीमत आसमान छू रही है तो जवाब देने वाला कोई नहीं. तेजस्वी ने कहा पूरे बिहार में आरजेडी बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करती रहेगी.

तेजस्वी- तेजप्रताप ने खींचा ट्रैक्टर
पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में सड़क पर उतरे तेजस्वी और तेजप्रताप ने उसमें अचंभित कर दिया जब बंद पड़े ट्रैक्टर में रस्सी लगाकर खींचते हुए डाक बंगला चौराहा पहुंचे. इनकम टैक्स गोलंबर पर कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए ट्रैक्टर में रस्सी लगाकर तेजस्वी और तेजप्रताप खींचते दिखाई पड़े. तेजस्वी ने कहा किया यह सांकेतिक रूप से किया गया विरोध यह जताने के लिए है कि बढ़ी कीमतों की मार किसान पर ज्यादा पड़ी है और किसान सबसे ज्यादा तबाह हो रहे हैं.




जेडीयू ने कसा तंज
तेजस्वी और तेजप्रताप के साइकिल मार्च पर  तंज कसते हुए  जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव जन्मदिन पर हेलिकॉप्टर में मनाते हैं और आज  साइकिल चलाकर संदेश देने का झूठा प्रयास कर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण कीमतें थोड़ी बढ़ी जरूर हैं, लेकिन आने वाले दिनों में यह कम भी हो जाएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading