प्रशांत किशोर से मिलने पहुंचे मोहित प्रकाश बोले- बीजेपी और जेडीयू में कोई तल्खी नहीं

प्रशांत किशोर से मिलने पहुंचे मोहित ने कहा कि उनकी जीत में प्रशांत किशोर की बड़ी भूमिका है और उनकी रणनीति की वजह से ही वो जीत पाए हैं.

News18 Bihar
Updated: December 6, 2018, 6:23 PM IST
News18 Bihar
Updated: December 6, 2018, 6:23 PM IST
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ (पीयूएसयू) चुनाव में अध्यक्ष पद पर आखिरकार जेडीयू ने कब्जा जमा ही लिया. पीयूएसयू के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मोहित प्रकाश ने अपनी जीत का सेहरा जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के सर पर बांधा है.

प्रशांत किशोर से मिलने पहुंचे मोहित ने कहा कि उनकी जीत में प्रशांत किशोर की बड़ी भूमिका है और उनकी रणनीति की वजह से ही वो जीत पाए हैं. उन्होंने बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते में तल्खी आने से इनकार किया.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने जारी की मंत्रियों के आवास में रहने वाले JDU के 9 नेताओं की सूची

बताते चलें कि पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ के सेंट्रल पैनल के पांचों सीटों के चुनाव परिणाम आ गए हैं. इनमें से जेडीयू ने अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष समेत दो सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं एबीवीपी ने तीन सीटों पर कब्जा जमाया. एबीवीपी के खाते में महासचिव, संयुक्त सचिव और उपाध्यक्ष पद गया है.

छात्र जेडीयू के मोहित प्रकाश ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) के अभिनव को 1200 से अधिक मतों से मात दी है. कोषाध्यक्ष के रूप में छात्र जेडीयू के कुमार सत्यम चुने गए हैं.

ये भी पढ़ें- Exclusive: आज NDA से अलग होने का ऐलान करेंगे कुशवाहा, महागठबंधन में हो सकते हैं शामिल

एबीवीपी की अंजना सिंह उपाध्यक्ष चुनीं गई हैं. उन्होंने छात्र जदयू के आशीष पुष्कर को 400 वोटों से हराया है. वहीं मणिकांत मणि ने 300 मतों के अंतर से महासचिव के पद पर जीत दर्ज की है. संयुक्त सचिव के रूप में एबीवीपी के राजा रवि ने जीत हासिल की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->