Home /News /bihar /

प्यार की आग: क्यों जली CO की कार, युवती ने आखिर क्यों कहा- ये सीओ ही नहीं मेरे साहब हैं!

प्यार की आग: क्यों जली CO की कार, युवती ने आखिर क्यों कहा- ये सीओ ही नहीं मेरे साहब हैं!

युवती ने सीओ रघुवीर प्रसाद पर यौन शोषण का आरोप लगाया.

युवती ने सीओ रघुवीर प्रसाद पर यौन शोषण का आरोप लगाया.

Illicit Relationship News: युवती ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि सीओ रघुवीर प्रसाद जब बेतिया अंचल कार्यालय में बतौर सीओ कार्यरत थे, तभी से उनसे नजदीकियां बन गई थीं. युवती का आरोप है कि सीओ ने पहले बाप-बेटी का रिश्ता बना उससे नजदीकी बनाईं. उसके बाद एक दिन मौका देख उसकी मांग में जबरन सिंदूर डाल कर उसके साथ संबंध बनाए. जब बार-बार संबंध बनाने का उसने विरोध किया तो सीओ ने उसे बदनाम करने की धमकी दी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बीते शनिवार को एक मामला सुर्खियों में आया, जिसमें अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद (Circle Officer Raghuveer Prasad) की सरकारी गाड़ी जलती हुई दिखी. इसके कुछ दूरी पर ही एक युवती बार-बार यह कहती हुई देखी गई कि ये सीओ साहब नहीं, मेरा प्यार हैं. गाड़ी में जब आग लगी, तब अंचलाधिकारी और ड्राइवर गाड़ी से बाहर मार्केट में थे. अचानक आगजनी की इस घटना के पीछे शॉर्ट सर्किट को वजह बताया गया. हालांकि, जहां अंचलाधिकारी की गाड़ी धू-धू कर जल रही थी, उससे कुछ दूरी पर एक लड़की अंचलाधिकारी को अपना पति और प्यार बताते हुए हंगामा कर रही थी.

वायरल वीडियो में बख्तियारपुर के दूसरे अधिकारी मामले को सुलझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. लेकिन, लड़की अड़ी हुई थी और वह कभी अंचलाधिकारी को पकड़ रही है, तो कभी अंचलाधिकारी उसपर थप्पड़ चला रहे हैं. इस मामले में यह बात भी सामने आई कि बख्तियारपुर के सीओ को अपना प्यार और पति बताने वाली लड़की प्रीति कुमारी ने कार में आग लगाई थी.

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

इस मामले ने तूल पकड़ा तो जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए. इसके बाद सीओ ने युवती पर हत्या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने व सरकारी गाड़ी को जलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवा दी. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. सीओ के खिलाफ जहां बख्तियारपुर थाने में एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है.

सीओ के खिलाफ युवती ने कराई एफआईआर

सीओ की गाड़ी में आग लगाने के मामले और युवती द्वारा दर्ज करवाई गई प्राथमिकी पर एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कहा कि बेतिया की इस युवती ने सीओ रघुवीर प्रसाद पर प्राथमिकी दर्ज करवाई है और शादी का झासां दे कर यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही सीओ द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी जांच में जुटी हुई है.

8 साल तक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा सीओ

बता दें कि युवती ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि सीओ रघुवीर प्रसाद जब बेतिया अंचल कार्यालय में बतौर सीओ कार्यरत थे, तभी से उनसे नजदीकियां बन गई थीं. युवती का आरोप है कि सीओ ने पहले बाप-बेटी का रिश्ता बना उससे नजदीकी बनाईं. उसके बाद एक दिन मौका देख उसकी मांग में जबरन सिंदूर डाल कर उसके साथ संबंध बनाए. युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि जब बार-बार संबंध बनाने का उसने विरोध किया तो सीओ ने उसे बदनाम करने की धमकी दी. उसके बाद शादी का झांसा देकर पिछले आठ वर्षों से उसके साथ कथित पति बनकर शारीरिक संबंध बनाते रहे.

सीओ ने युवती के आरोपों को निराधार बताया

आरोप लगाने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि शनिवार को सीओ रघुवीर प्रसाद उसे खुद फोन कर बख्तियारपुर बुलाए थे. यहां आने पर शाम में उसके साथ एक मॉल के पास गए. जहां पूर्व नियोजित साजिश के तहत गाड़ी में आग लगाकर उसे फंसाने की कोशिश की गई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. युवती ने यह भी आरोप लगाया कि सीओ ने उसके दो स्मार्ट फोन भी छीन लिए, जिसमें दोनों के बीच कई अंतरंग तस्वीरें तथा बातचीत रिकॉर्ड थे. हालांकि, सीओ रघुवीर प्रसाद ने युवती द्वारा लगाए सभी आरोपों को निराधार बताया.

सीओ के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज

वहीं, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया युवती के बयान पर सीओ के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है. सीओ ने भी युवती पर जानलेवा हमला यानी हत्या का प्रयास करने तथा सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए गाड़ी जलाने का केस दर्ज कराया है. युवती को गाड़ी जलाने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Illegal Relationship, Love affairs

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर