बिहार इलेक्शन रिजल्ट : रूझान पर राजद की चुप्पी, राबड़ी पटना तो तेजस्वी दिल्ली से कर रहे मॉनिटरिंग

पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास पर शुरूआती रूझानों को लेकर कोई भी हलचल देखने को नहीं मिला. पार्टी की तरफ से अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को निर्देश दिया गया है किसी भी तरह की बयानबाजी नतीजे आने या फिर रूझान क्लियर होने के बाद ही देना है.

Amrendra Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 9:40 AM IST
बिहार इलेक्शन रिजल्ट : रूझान पर राजद की चुप्पी, राबड़ी पटना तो तेजस्वी दिल्ली से कर रहे मॉनिटरिंग
फाइल फोटो
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 9:40 AM IST
बिहार की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव की काउंटिंग जारी है. शुरुआती रुझानों में अररिया से राजद उम्मीदवार सरफराज आलम, जहानाबाद से राजद उम्मीदवार सुदय यादव और भभुआ से बीजेपी की उम्मीदवार रिंकी रानी पांडेय आगे हैं.

नतीजों को लेकर बिहार के राजनीतिक दल इस बार खासी सावधानी बरत रहे हैं. शुरूआती रूझानों के बाद सत्ता दल और विपक्ष दोनों दलों के नेता चुप्पी साधे बैठे हैं. पटना स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर शुरूआती रूझानों को लेकर कोई भी हलचल देखने को नहीं मिल रही है. पार्टी की तरफ से अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को निर्देश दिया गया है किसी भी तरह की बयानबाजी नतीजे आने या फिर रूझान क्लियर होने के बाद ही देना है.

पटना में राबड़ी जहां टीवी सेट पर स्थानीय नेताओं के साथ रूझानों को देख रही हैं वहीं दिल्ली से तेजस्वी और मीसा भी नतीजों का पल-पल का अपडेट ले रहे हैं. राज्य की जहानाबाद और भभुआ विधानसभा सीट और अररिया लोकसभा सीट पर रविवार को उपचुनाव के लिए वोट डाले गए थे.

वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हुई, जो नतीजे आने तक चलेगी. मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जहानाबाद में शुरूआती रूझान आने के बाद से ही राजद प्रत्याशी सुदय यादव के समर्थक मतगणना केंद्र के बाहर जुटने शुरू हो गये हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर