राबड़ी ने नीतीश से पूछा - इंग्लैण्ड में हत्या हो रही है तो बिहार में क्या हो रहा है ?

राबड़ी ने कहा कि अपराध बढ़ने पर नीतीश कुमार इंगलैण्ड की बात कर रहे हैं कि इंग्लैण्ड में अपराधी आता है और गोली मार के भाग जाता है, मैं पूछ रही हूं कि बिहार में क्या होता है ?

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 12:21 PM IST
राबड़ी ने नीतीश से पूछा - इंग्लैण्ड में हत्या हो रही है तो बिहार में क्या हो रहा है ?
राबड़ी देवी
News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 12:21 PM IST
बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सरकार पर निशाना साधा है. विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने पहुंची पूर्व सीएम राबड़ी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि अपराध बिहार में हो रहा है और सीएम लंदन की बात करते हैं.

ये भी पढ़ें- जन्मदिन विशेष- हाउस वाइफ से बिहार की पहली महिला सीएम तक कुछ ऐसा है राबड़ी देवी का सफर

राबड़ी बढ़ते अपराध को लेकर सरकार के खिलाफ काफी गुस्से में थीं. उन्होंने कहा कि सूबे में अपराधी लोगों की घर में घुसकर हत्या कर रहे हैं और सीएम कह रहे हैं कि इंग्लैण्ड में कैसे हत्या हो रही है. राबड़ी ने कहा कि अपराध बढ़ने पर नीतीश कुमार इंगलैण्ड की बात कर रहे हैं कि इंग्लैण्ड में अपराधी आता है और गोली मार के भाग जाता है, मैं पूछ रही हूं कि बिहार में क्या होता है ?



ये भी पढ़ें- नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन का सब-इंस्पेक्टर शहीद

यहां भी तो अपराधी आता है और घर में घुसकर हत्या करने के बाद आराम से भाग जाता है. राबड़ी ने कहा कि सीएम राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करने की बजाए इंग्लैण्ड की बातें कर रहे हैं अब उनको बिहार की जनता ही इंग्लैण्ड की बात करना सीखा देगी. मालूम हो कि विधानमंडल के मौजूदा सत्र में राजद दोनों सदनों में सरकार के खिलाफ हमलावार है और लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को लगातार उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गुलदस्ता देकर वापस लौट रही थीं राबड़ी, नीतीश ने रोका फिर साथ में बिठाया

इससे पहले मुलायम सिंह यादव के इस बयान पर कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बने बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैं मुलायम सिंह यादव को बधाई देता हूं. बिहार विधानमंडल के बजट सत्र में बुधवार को देर शाम तक चर्चा हुई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर