Assembly Banner 2021

बिहार: बेटी मीसा भारती के लिए कड़ी धूप में वोट मांगने निकलीं राबड़ी देवी

राबड़ी देवी

राबड़ी देवी

लालू-राबड़ी की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. गुरुवार (2 मई) को राबड़ी देवी पटना से सटे दियारा इलाके में अपनी बेटी के लिए वोट मांगने पहुंचीं.

ये भी पढ़ें- छह बच्चों के बाप ने दस साल की बच्ची से किया रेप

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दियारा इलाके के लोगों से मुलाकात की और पुत्री मीसा भारती के लिए वोट मांगा. राबड़ी देवी का काफिला पीपा पुल पार करने के बाद दानापुर दियारा इलाके में पहुंचा जहां राबड़ी ने घूम-घूम कर लोगों से अपनी बेटी और पार्टी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील की. राबड़ी के साथ ही उनकी पार्टी समेत महागठबंधन के कार्यकर्ता थे.



ये भी पढ़ें- 'मसूद अजहर को पाकिस्तान में घुसकर मारेगी भारत की सेना'
मालूम हो कि लालू-राबड़ी की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं. राबड़ी से पहले लालू के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने भी अपनी बहन के लिए वोट मांगा था. दोनों ने मीसा भारती के नामांकन वाले दिन मनेर में रोड शो भी किया था और अपनी बहन की जीत के दावे किए थे.

इस सीट पर मीसा भारती का सीधा मुकाबला मोदी सरकार के मंत्री और किसी जमाने में लालू के सबसे खास रहे रामकृपाल यादव से हो रहा है जो राजग के उम्मीदवार हैं. यादव बाहुल्य इस सीट से पिछले चुनाव में रामकृपाल यादव ने मीसा भारती को पटखनी दी थी, जिसके बाद उनको मोदी कैबिनेट में बतौर मंत्री जगह मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज