अब्दुल बारी सिद्दीकी और नीतीश कुमार की मुलाकात से घबरा गई है BJP -राबड़ी

सुशील मोदी ने कहा, कई बार मीडिया में तरह-तरह के भ्रम पैदा किए जाते हैं कि क्या होगा. यह गठबंधन चलेगा कि नहीं. मैं सदन के माध्यम से बिहार की जनता को बताना चाहूंगा कि अगला विधानसभा का चुनाव भी यह गठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा.

News18 Bihar
Updated: July 23, 2019, 1:13 PM IST
अब्दुल बारी सिद्दीकी और नीतीश कुमार की मुलाकात से घबरा गई है BJP -राबड़ी
राबड़ी देवी ने कहा कि सुशील मोदी नीतीश-सिद्दीकी की मुलाकात से घबराए हुए हैं.
News18 Bihar
Updated: July 23, 2019, 1:13 PM IST
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ने के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के ऐलान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उन्हें निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी घबरा गए हैं और इसी घबराहट में वे ऐसे बयान दे रहे हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी के घर नीतीश के चाय पीने भर से ही मोदी घबराहट में हैं. राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के विधानमंडल से गायब रहने पर सुशील मोदी के सवालों पर कहा कि तेजस्वी की चिंता नहीं करें.

नीतीश की लीडरशिप में ही लड़ेगा एनडीए
बता दें कि सोमवार को बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में सुशील मोदी ने कहा, कई बार मीडिया में तरह-तरह के भ्रम पैदा किए जाते हैं कि क्या होगा. यह गठबंधन चलेगा कि नहीं. मैं सदन के माध्यम से बिहार की जनता को बताना चाहूंगा कि अगला विधानसभा का चुनाव भी यह गठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा.

जेडीयू-बीजेपी गठबंधन मजबूत

सुशील मोदी ने कहा कि दोनों दलों के रिश्ते को लेकर बीते दिनों कुछ-कुछ बातें कही जा रही थीं. लेकिन, मैं यह साफ कर दूं कि जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन मजबूत है और बना रहेगा.  इसमें किसी तरह के संशय की कोई बात नहीं है. जिस समय उपमुख्यमंत्री यह बात सदन में कह रहे थे, उस समय सीएम नीतीश कुमार सदन में उनके पास ही बैठे हुए थे.

बेजेपी-जेडीयू नेताओं की जुबानी जंग
गौरतलब है कि रविवार को बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने पार्टी नेतृत्व को जेडीयू से गठबंधन तोड़ लेने की सलाह दी थी. इस पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन कुमार वर्मा ने कहा था कि बीजेपी के कुछ नेता नीतीश सरकार से समर्थन वापसी की धमकी दे रहे हैं. उन्हें अकेले होकर एक चुनाव लड़ लेना चाहिए. चुनावी परिणाम समझ आ जाएगा.
Loading...

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...