बेटे तेजस्वी के बचाव में उतरीं राबड़ी, बोलीं- हार के लिए हम सब जिम्मेदार

राबड़ी देवी ने कहा 'तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव में बहुत मेहनत की है, सैकड़ों सभाएं भी की. अगर हार की जिम्मेदारी तय होगी तो अकेले तेजस्वी की नहीं होगी'.

News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 8:18 PM IST
बेटे तेजस्वी के बचाव में उतरीं राबड़ी, बोलीं- हार के लिए हम सब जिम्मेदार
राबड़ी देवी ने किया तेजस्वी का बचाव (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 8:18 PM IST
आरजेडी के 23वें स्थापना दिवस के मौके पर सबके निशाने पर तेजस्वी यादव रहे. मंच से जहां शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी पर हमला किया तो वहीं ये सब सुन रही मां राबड़ी देवी अपने बेटे के बचाव में आगे आईं. राबड़ी देवी ने कहा तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव में बहुत मेहनत की है, सैकड़ों सभाएं भी की. अगर हार की जिम्मेदारी तय होगी तो अकेले तेजस्वी की नहीं होगी, बल्कि सबको जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी. हार के लिए हम सब जिम्मेदार हैं.

'किसी कीमत पर नहीं टूटेगी RJD'
हालांकि कि हालात को भापते हुए राबड़ी ने शिवानंद तिवारी की बातों का समर्थन भी किया. उन्होंने कहा कि वो पार्टी के बड़े नेता हैं जो कहेंगे पार्टी के भले के लिए ही कहेंगे. साथ ही राबड़ी ने पार्टी के नेताओं से अपील की कि जनता से सीधे जुड़िए नेता नहीं कार्यकर्ता बनिए. ये पार्टी किसी कीमत पर टूटने नहीं दी जाएगी. आप संघर्ष करिए, सब एकजुट हो जाइए, पार्टी को आगे बढ़ाइए.

कांग्रेस ने मांगा था तेजस्वी का इस्तीफा

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों के नतीजों के साथ ही तेजस्वी यादव पर हार की जिम्मेदारी लेने का दबाव बढ़ गया. गठबंधन के खराब प्रदर्शन के कारण कांग्रेस ने सारा ठीकरा आरजेडी पर फोड़ दिया. गुरुवार को बिहार कांग्रेस ने कहा कि  गठबंधन की हार की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव को लेनी चाहिए और इस्तीफा देना चाहिए. कांग्रेस का तर्क ये है कि अगर इन चुनावों में गठबंधन को अच्छी सीटें मिली होतीं तो इसका श्रेय तेजस्वी यादव जरूर लेते तो हार का क्यों नहीं.

ये भी पढ़ें: 

बिहार: RJD के स्थापना दिवस समारोह में नहीं पहुंचे तेजस्वी
Loading...

Union Budget 2019: बोलीं राबड़ी देवी- बिहार को ठग रहा केंद्र

 
First published: July 5, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...