नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात: राबड़ी ने RJD को बताया एकजुट, मांझी बोले- राजनीति संभावनाओं का खेल
Patna News in Hindi

नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात: राबड़ी ने RJD को बताया एकजुट, मांझी बोले- राजनीति संभावनाओं का खेल
नीतीश कुमार और अब्दुल बारी सिद्दीकी की मुलाकात पर राबड़ी देवी ने दावा किया कि आरजेडी एकजुट है.

महागठबंधन में शामिल हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है राजनीति में कुछ भी संभव है.

  • Share this:
रविवार को दरभंगा में मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी की अकेले में आधे घंटे की मुलाकात के बाद कयासों का दौर जारी है. चर्चा है कि आरजेडी के कई विधायक जेडीयू के संपर्क में है और वे कभी भी पाला बदल सकते हैं. वहीं आरजेडी नेता और पूर्व सीएम राबड़ी देनी इस मुलाकात से बेफिक्र हैं. उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुे कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है. हालांकि महागठबंधन का अहम सहयोगी दल हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है, राजनीति में कुछ भी संभव है.

राबड़ी देवी ने कहा मजबूत है आरजेडी
राबड़ी देवी ने नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात को गैर राजनीतिक करार देते हुए कहा कि बाढ़ का इलाका है और सिद्दीक़ी जी के गांव में भी बाढ़ आई है, इस वजह से नीतीश कुमार वहां गए थे. इसमें कोई और बात नहीं थी. उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी को तोड़ने की भी कोई कोशिश नहीं की जा रही है.  हमारी पार्टी एकजुट है. राजद पहले भी मजबूत था और अब भी मजबूत है.

मांझी बोले-राजनीति में कुछ भी संभव
दूसरी ओर महागठबंधन में शामिल हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है राजनीति में कुछ भी संभव है. हालांकि नीतीश-सिद्दीकी की मुलाकात को उन्होंने गैर राजनीतिक भी करार दिया है. उन्होंने कहा, इस मुलाक़ात को लेकर कोई अर्थ ना निकाला जाए . बाढ़ का इलाका था, इसी वजह से नीतीश कुमार सिद्दीकी जी के गांव गए थे.



कांग्रेस ने मुलाकात को गैर राजनीतिक कहा
वहीं, बिहार में महागठबंधन की अहम सहयोगी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष मदनमोहन झा भी इस मुलाकात को सियासी नहीं मानते. उन्होंने कहा कि उल्टा बीजेपी-जेडीयू के नेता ही एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. उन्हें इस तरह बोलने के बजाय जन बाढ़ पीड़ितों के लिए काम करना चाहिए. हालांकि दरभंगा के बीजेपी सांसद से नीतीश के दौरे की जानकारी नहीं होने और मुलाकात नहीं करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने टिप्पणी से इनकार कर दिया.

इस बीच बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर ने भी इस मुलाकात को सामान्य बताया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा से हैं इसीलिए मुलाकात हुई. गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है.

इनपुट- आनंद अमृतराज

ये भी पढ़ें-

बिहार: पटना लाया गया रामचंद्र पासवान का पार्थिव शरीर, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

बिहार: तो क्या एक बार फिर होने जा रही है सियासी उथल-पुथल? ये रहे 8 संकेत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading