लाइव टीवी

चमकी बुखार: PM मोदी के बयान की राबड़ी ने की सराहना, बोलीं- CM नीतीश नहीं मानते अपनी गलती
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: July 1, 2019, 12:31 PM IST
चमकी बुखार: PM मोदी के बयान की राबड़ी ने की सराहना, बोलीं- CM नीतीश नहीं मानते अपनी गलती
राबड़ी देवी ने की पीएम मोदी की सराहना

विधानसभा में चमकी बुखार पर कार्य स्थगन प्रस्ताव की स्वीकृति के लिए चर्चा के दौरान आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने AES से मासूम बच्चों के प्रति संवेदना जाहिर की और हकीकत को स्वीकार किया इसके लिए उनका आभार.

  • Share this:
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने चमकी बुखार के मामले पर बच्चों की मौत पर पीएम मोदी के रुख की सराहना की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने इस मामले में गलती मान ली है, लेकिन नीतीश कुमार अपनी गलती नहीं मानते हैं. उन्होंने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाने और दोषियों पर हत्या का मुकदमा चलाने की मांग की.

सिद्दीकी ने की पीएम मोदी की तारीफ

बता दें कि विधानसभा में चमकी बुखार पर सरकार को घेरते हुए आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने भी पीएम मोदी के रुख की सराहना की और सीएम नीतीश को निशाने पर रखा. उन्होंने कार्य स्थगन प्रस्ताव की स्वीकृति के लिए चर्चा के दौरान कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने AES से मासूम बच्चों के प्रति संवेदना जाहिर की और हकीकत को स्वीकार किया इसके लिए उनका आभार.

सिद्दीकी का नीतीश पर निशाना



इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार को इसके लिए दोषी ठहराते हुए सरकार से सवाल पूछा कि सरकार ने स्वास्थ्य बजट में चमकी बुखार के लिए कितने का बजट रखा है. उन्होंने सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जहां चाहते हैं वहीं सरकार की रहम होती है और उन्हीं इलाकों में ही विकास होता है.

बता दें कि पीएम मोदी ने बीते दिनों संसद में चर्चा के दौरान कहा था कि आज के वक्त में चमकी बुखार का होना और उसका समाधान न होना, हमारे लिए दुख और शर्म की बात है.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-


बिहार: RJD के बड़े नेता ने की PM मोदी की तारीफ, CM नीतीश पर साधा निशाना




विपक्ष के कार्य स्थगन प्रस्ताव की स्वीकृति पर चर्चा, विधानमंडल के बाहर RJD-CPI (ML) का हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 12:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर