राबड़ी बोलीं- बच्चों की मौत पर जब PM बोल सकते हैं तो सीएम क्यों चुप हैं...माफी मांगें नीतीश

विधान परिषद में कार्यवाही शुरू होने के साथ ही राजद के सुबोध कुमार ने कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया और राज्य में बलात्कार, मां-बेटी का सिर मुड़वाकर घूमाने का मामला उठाया

News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 1:08 PM IST
राबड़ी बोलीं- बच्चों की मौत पर जब PM बोल सकते हैं तो सीएम क्यों चुप हैं...माफी मांगें नीतीश
राबड़ी देवी ने विधान परिषद में सरकार के खिलाफ जमकर हमला किया (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 1:08 PM IST
बिहार में चमकी बुखार या इंसेफेलाइटिस से हो रही मौत पर लगातार राजनीति लगातार जारी है. विधानमंडल के मानसून सत्र में विपक्ष ने इस मुद्दे को उठाते हुए सरकार को घेरा है. मंगलवार को विधानसभा के साथ-साथ विधानपरिषद में भी इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ.

विरोध की कमान पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने संभाली. राबड़ी ने कहा कि इस मामले में सदन के अंदर सीएम नीतीश कुमार को बयान देना चाहिए. नीतीश कुमार बच्चों की मौत को लेकर सदन में माफी मांगें. राबड़ी ने कहा कि अगर बच्चों की मौत पर पीएम बोल सकते हैं तो नीतीश कुमार क्यों नहीं बोल रहे हैं. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से तत्काल इस्तीफा की मांग की.

राजद ने उठाए कई मुद्दे
इससे पहले विधानपरिषद में कार्यवाही शुरू होने के साथ ही राजद के सुबोध कुमार ने कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया और राज्य में रेप, मां-बेटी का सिर मुंडवा कर घुमान का मामला उठाया. इस दौरान विधानपरिषद में जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा में कार्य स्थगन मंजूर होता है लेकिन विधान परिषद में क्यों नहीं होता है. दो सदनों में दो तरह की बातें कैसे हो रही हैं.

विधानपरिषद में भी इस बात को लेकर चर्चा हो. सदन में मंगल पांडे से इस्तीफा की मांग को लेकर विधान परिषद में तीखी नोकझोंक हुई. इस दौरान भाजपा और राजद के सदस्यों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी
Loading...

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे को लेकर विधानसभा में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...