Home /News /bihar /

Patna: बीमार लालू यादव की देखभाल करने दिल्ली पहुंची राबड़ी देवी, पिता को देखने जाएंगे तेज प्रताप

Patna: बीमार लालू यादव की देखभाल करने दिल्ली पहुंची राबड़ी देवी, पिता को देखने जाएंगे तेज प्रताप

आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी को दिल्ली रवाना करने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे

आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी को दिल्ली रवाना करने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे

Bihar News: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर बताया कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की तबीयत खराब है और वो आईसीयू में भर्ती हैं. इसलिए उनकी देखभाल के लिए दिल्ली जा रही हूं. अभी पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आई है. डॉक्टर रिपोर्ट देखने के बाद इस पर आगे कुछ फैसला करेंगे

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) शनिवार की शाम पटना से दिल्ली पहुंची हैं. राबड़ी देवी को रवाना करने के लिए उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पहुंचे थे. यहां राबड़ी देवी ने बताया कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत खराब है और वो आईसीयू में भर्ती हैं. इसलिए उनकी देखभाल के लिए दिल्ली जा रही हूं. अभी पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आई है. डॉक्टर रिपोर्ट देखने के बाद इस पर आगे कुछ फैसला करेंगे.

वहीं, आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा कि उनके पिता लालू यादव की तबीयत खराब हो गयी है, इसलिए मां राबड़ी देवी उनसे मिलने जा रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वो भी जल्द दिल्ली (Delhi) जाकर लालू यादव को देखेंगे.

बता दें कि लालू यादव बीते 22 नवंबर को दिल्ली से पटना आए थे. मंगलवार को भागलपुर और बांका कोषागार से 46 लाख अवैध निकासी के मामले में लालू यादव की पेशी हुई थी. लालू यादव ने 24 नवंबर को पटना के बीरचंद पटेल पथ स्थित आरजेडी कार्यालय में छह टन वजनी लालटेन का उद्घाटन किया था. इसके अगले दिन गुरुवार को देर शाम वो दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. शुक्रवार की रात लालू यादव की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव एक दर्जन गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. उनके स्वास्थ्य पर डॉक्टर और उनका परिवार लगातार नजर रखे हुए है.

Tags: Bihar News in hindi, Lalu Yadav, PATNA NEWS, Rabri Devi, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर