होम /न्यूज /बिहार /

Exclusive: राबड़ी बोलीं- खल रही है लालू जी की कमी, होते तो चुनाव प्रचार में फर्क पड़ता

Exclusive: राबड़ी बोलीं- खल रही है लालू जी की कमी, होते तो चुनाव प्रचार में फर्क पड़ता

तेजप्रताप ने पार्टी में अपने भाई के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाया हुआ है. लालू परिवार में तीन-तीन कैंप बने हुए हैं, एक तेजप्रताप का, एक तेजस्वी का और एक मीसा भारती का. जब इस बारे में राबड़ी देवी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में कोई कैंप नहीं है.

अधिक पढ़ें ...
    लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद की कमी उनके परिवार और पार्टी के लोगों को काफी खल रही है. रांची के रिम्स में इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू ने अपनी व्यथा जहां चिट्ठी के माध्यम से जाहिर की थी तो वहीं अब उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी माना है कि लालू की कमी महसूस हो रही है.

    नेटवर्क 18 के ग्रुप एडिटर इन चीफ राहुल जोशी को दिए गए इंटरव्यू में राबड़ी ने कहा कि लालू जी होते तो अच्छा होता. ये पूछे जाने पर कि काफी सालों बाद चुनाव में लालू यादव नहीं हैं, उनकी कमी खटकती है इस पर राबड़ी ने कहा, ''लालू रहते तो अच्छा होता. अभी चुनाव प्रचार करते तो उसका फर्क पड़ता." राबड़ी ने इसके साथ यह भी कहा कि वो नहीं हैं तो क्या हुआ हमारी पोजीशन अच्छी है. राबड़ी ने कहा कि उनकी बातों को लोगों के बीच रखा जा रहा है.

    ये भी पढ़ें- सुर्खियां- जय श्री राम के उदघोष से गूंजा पटना, गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड- गया में 41 के पार पहुंचा पारा

    तेजप्रताप ने पार्टी में अपने भाई के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाया हुआ है. लालू परिवार में तीन-तीन कैंप बने हुए हैं, एक तेजप्रताप का, एक तेजस्वी का और एक मीसा भारती का. जब इस बारे में राबड़ी देवी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में कोई कैंप नहीं है. सब लोग साथ हैं. राबड़ी देवी और उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने और भी कई मुद्दों पर राहुल जोशी से बात की और अपने विरोधियों पर निशाना साधा.

    ये भी पढ़ें- CPI के 'वजीर' कन्हैया कुमार पर टिकीं सभी की नजरें, लेफ्ट के लिए बन गए आईकॉन

    मालूम हो कि बिहार में राजद महागठबंधन को लीड कर रहा है और उसके नेतृत्व में बिहार की 40 सीटों पर हम, वीआईपी पार्टी, कांग्रेस जैसे दल मिलकर एनडीए को चुनौती दे रहे हैं.

    Tags: Bihar Lok Sabha Elections 2019, Bihar News, Lok Sabha Election 2019, PATNA NEWS, Rabri Devi, Tejashwi Yadav

    अगली ख़बर