• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • राबड़ी देवी ने बताया किन कारणों से तेजस्वी यादव ने नहीं डाला वोट

राबड़ी देवी ने बताया किन कारणों से तेजस्वी यादव ने नहीं डाला वोट

फाइल फोटो

फाइल फोटो

19 मई को पटना में हुई वोटिंग के दौरान तेजस्वी यादव वोट डालने नहीं पहुंचे थे. इससे पहले वोटर लिस्ट में तेजस्वी के नाम के आगे किसी गैर शख्स की तस्वीर मिली थी

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव में वोट नहीं डालने को लेकर भले ही तेजस्वी यादव की तरफ से अबतक कोई सफाई नहीं आया हो लेकिन बिहार की पूर्व सीएम और उनकी मां राबड़ी देवी ने इस मसले पर निर्वाचन आयोग पर निशाना साधा है. 19 मई को हुई वोटिंग के दो दिन बाद यानी 21 मई को राबड़ी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और बताया कि तेजस्वी ने किन कारणों से वोटिंग नहीं की.

    राबड़ी ने ट्वीट कर लिखा है.. नेता प्रतिपक्ष @yadavtejashwi के साथ चुनाव आयोग का ऐसा सलूक दुर्भाग्यपूर्ण है। सोचिए आम मतदाता के साथ कैसा होगा? चुनाव आयोग ने तेजस्वी की जगह किसी और का फ़ोटो लगाने के मामले में क्या कारवाई की? इसका दोषी कौन है? तेजस्वी के साथ ही ऐसा क्यों किया गया? क्या साज़िश रची जा रही थी?

     दूसरे ट्वीट में राबड़ी ने लिखा है- CBI, ED की तरह चुनाव आयोग ने भाजपा से पहले गठबंधन किया अब उसमें विलय कर बेशर्मी से काम कर रहा है। वोटिंग के दिन @yadavtejashwi को फ़र्ज़ी तरीक़े से फँसाने और बदनाम करने के लिए उसकी जगह किसी और का फ़ोटो लगा दिया गया ताकि बेवजह विवाद उत्पन्न कर नकारात्मकता व विघ्न पैदा किया जाए।

     राबड़ी ने तीसरे ट्वीट में लिखा है- मेरी बेटी रोहिणी मतदान से एक दिन पहले सिंगापुर से चलकर पटना आयी लेकिन मतदाता सूची से उसका नाम नदारद था? भाजपा के कार्यकर्ता सह चुनाव आयोग अधिकारी बतायें उसका नाम सूची से क्यों और किसलिए काटा गया?

     मालूम हो कि 19 मई को पटना में हुई वोटिंग के दौरान तेजस्वी यादव वोट डालने नहीं पहुंचे थे. इससे पहले वोटर लिस्ट में तेजस्वी के नाम के आगे किसी गैर शख्स की तस्वीर मिली थी जिसके बाद निर्वाचन आयोग की तरफ से कहा गया था कि उन्हें वोट देने से नहीं रोका जाएगा.

    ये भी पढ़ें- उपेन्द्र कुशवाहा की 'खूनी धमकी', बोले - महागठबंधन के नेताओं को हथियार उठाना हो तो उठा लें

    ये भी पढ़ें- Exit Poll पर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जीत NDA की ही होगी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज