• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • राबड़ी ने नीतीश को बताया 'गिरगिट', बोलीं- जब बुरे फंसते हैं तो लालू नाम जपते हैं

राबड़ी ने नीतीश को बताया 'गिरगिट', बोलीं- जब बुरे फंसते हैं तो लालू नाम जपते हैं

राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार के चप्पा चप्पा और बच्चा बच्चा लालू है. नीतीश कुमार तो 25 साल से लालू जी का नाम लेकर विलाप कर रहे हैं.

  • Share this:
    बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि जब भी वे बुरे फंसते हैं तो उनके लिए लालू नाम के जाप का ही सहारा होता है. उन्होंने कहा कि बीते 25 साल से वे लालू लालू जी का नाम लेकर विलाप कर रहे हैं. राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार की तुलना गिरगिरट से भी की.

    राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा,  बिहार के चप्पा चप्पा और बच्चा बच्चा लालू है. नीतीश कुमार तो 25 साल से लालू जी का नाम लेकर विलाप कर रहे हैं.  जब कहीं बुरे फंसते हैं तो सिर्फ उनके लिए लालू नाम के जाप का ही सहारा होता है. गिरगिट भी ऐसी प्रतिस्पर्धा देख हैरान परेशान और बेचैन है.



    बता दें कि सीएम नीतीश कुमार आजकल अपनी चुनावी सभाओं में लालू यादव एंड फैमिली पर जमकर निशाना साध करे हैं. शुक्रवार को मुजफ्फरपुर की रैली में उन्होंने कहा था कि  बिहार में कुछ लोगों ने सत्ता को माल बनाने का जरिया बना लिया था.

    इसी माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं कि फंसाया गया है. उन्होंने महात्मा गांधी की कही बातों को याद दिलाते हुए कहा कि बापू ने जिन सात पापों की चर्चा की थी उसमें बिना मेहनत के धन कमाना भी था.

    ये भी पढ़ें- बोले तेजस्वी- बच्चियों का हिंदू रीति से दाह संस्कार भी नहीं

    उन्होंने कहा था कि लालू-राबड़ी शासन काल पर कटाक्ष करते हुए नीतीश ने कहा कि 13 साल पहले कोई शाम होने के बाद घर से नहीं निकल सकता था. हमारे यहां पहले एक परिवार का राज था.

    पति-पत्नी के राज में गढ्ढे में सड़क थी, विकास का काम नहीं किया गया और कानून का राज खत्म था, लेकिन अब लोग लालटेन को भूल गए.

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज