लाइव टीवी

राबड़ी का कटाक्ष, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA खराब ?

News18 Bihar
Updated: April 20, 2019, 11:47 AM IST
राबड़ी का कटाक्ष, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA खराब ?
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को DNA की भद्दी गालियां दी थी यानि उनके ख़ून, परवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया था? पता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थी?

  • Share this:
बिहार के अररिया में पीएम मोदी और सूबे के सीएम नीतीश कुमार एक मंच पर होंगे. हालांकि जेडीयू के एनडीए में दोबारा शामिल होने के बाद कई बार दोनों ही नेता एक मंच पर साथ नजर आए हैं, लेकिन विरोधी दल भला कहां चुप बैठने वाले हैं. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बार फिर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट कर कटाक्ष किया है. उन्होंने लिखा कि अब बताएं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है?

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को DNA की भद्दी गालियां दी थी, यानि उनके ख़ून, परवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया था? पता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थी? अब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA ख़राब है. क्यों और किसलिए है?

Loading...



बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि सीएम नीतीश पीएम मोदी से डरे हुए हैं. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की माँग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं.



बता दें कि 2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के राजनीतिक डीएनए पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा नहीं था तो एनडीए छोड़ वह लालू यादव के साथ न जाते. इसी बयान को आधार बनाते हुए सीएम नीतीश कुमार के आह्वान पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के कई हिस्सों से लोगों के बाल-और नाखून पीएमओ पोस्ट से भेजा था.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...