राफेल से बढ़ा देश का जोश, सुशील मोदी ने कहा- कांग्रेस और RJD खेमे में 'सियापा' क्यों ? 
Patna News in Hindi

राफेल से बढ़ा देश का जोश, सुशील मोदी ने कहा- कांग्रेस और RJD खेमे में 'सियापा' क्यों ? 
सुशील मोदी ने कांग्रेस-RJD पर निशाना साधा है. (File)

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राजद (RJD) और कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा कि आज अंबाला एयरबेस (Ambala Airbase) पर राफेल (Rafale) की हैप्पी लैंडिंग से देश का उत्साह आसमान छू रहा है, लेकिन कांग्रेस और राजद के खेमे में बीजिंग-इस्लामाबाद जैसा सियापा क्यों छाया है?

  • Share this:
पटना. भारत में जैसे ही राफेल (Rafale) लैंड हुआ पूरे देश के बीजेपी (BJP) नेताओं में एक अलग जोश चढ़ा है. हालांकि राफेल को लेकर राजनीति पुरानी है, लेकिन बिहार में इसको लेकर भी सियासत अपने जोरों पर है. बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) राफेल के लैंडिंग पर खुशी तो जाहिर करते ही हैं साथ ही विपक्षी दलों पर भी तंज कसने से पीछे नहीं हटते. सुशील मोदी राफेल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जिस प्रबल राजनीतिक संकल्प शक्ति से वायुसेना को राफेल मिल सके, उसके लिए बिहार की जनता की ओर से उनका कोटि-कोटि अभिनंदन!

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, भारतीय वायुसेना के लिए यह गौरव का क्षण है, जब उसे अत्याधुनिक मारक क्षमता से लैस 5 राफेल लड़ाकू विमान मिले. इसके साथ राफेल युग की शुरुआत हो रही है. कांग्रेस जब सत्ता में थी, तब दस साल में विमान खरीद का समझौता नहीं कर पाई और जब सत्ता से बाहर हुई, तब वह राफेल खरीद में लगातार अड़ंगेबाजी करती रही. दो साल में फ्रांस से 31 और राफेल लड़ाकू विमान भारत को मिल जाएंगे. नई राफेल शक्ति प्राप्त करने के लिए वायुसेना को बधाई.

राजद और कांग्रेस पर हमला



सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि चीन-पाकिस्तान को खुश करने के लिए राहुल गांधी ने राफेल डील रद कराने के लिए हर हथकंडे अपनाए. संसद में गलतबयानी की गई और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी तक का दुरुपयोग कर " चौकीदार " को चोर कहा गया, लेकिन कांग्रेस कामयाब नहीं हुई. कागज के राफेल उड़ाकर राहुल गांधी ने इसे लोकसभा चुनाव का मुद्दा बनाया, लेकिन इस कलाबाजी से उनका पॉलिटिकल करियर क्रैश हो गया. उन्हें पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ना पड़ा.
ये भी पढ़ें: COVID-19: कोरोना को चुनौती देगी मेरठ की स्पोर्ट्स इंडस्ट्री, IPL पर टिकी है निगाहें 

वहीं, सुशील मोदी ने राजद और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आज अम्बाला एयरबेस पर राफेल की हैप्पी लैंडिंग से देश का उत्साह आसमान छू रहा है, लेकिन कांग्रेस और राजद के खेमे में बीजिंग-इस्लामाबाद जैसा सियापा क्यों छाया है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading