Raghuvansh Prasad Singh Death: तेजस्वी यादव बोले- CBI की रेड में आप मेरे परिवार के साथ थे, अब मुझे अकेला कर गए

रघुवंश बाबू की मौत पर तेजस्वी ने जताया शोक (फाइल फोटो)

Raghuvansh Prasad Singh Death: तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है- आप समस्त राजद परिवार के पथ प्रदर्शक, प्रेरणास्रोत व गरीब की आवाज बने रहे!।आपकी कमी राजद व देश को सदैव खलेगी।

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    पटना. बिहार के दिग्गज राजनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी गहरी संवेदना व्यक्त की है. लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि रघुवंश बाबू का निधन हम लोगों के लिए अपूरणीय क्षति है. वो हमारे पिता तुल्य थे. जब हमारे पिता हम लोगों के साथ नही हैं तब लगातार रघुवंश बाबू का साथ हमें मिलता रहा. हम हाल ही में दिल्ली में जाकर उनसे मिले थे, उनसे कई मुद्दों पर बात हुई थी और जल्द स्वस्थ्य होकर आने को उनको कहा था लेकिन आज हमलोगों को अकेला छोड़कर वो चले गए.

     तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है. रघुवंश बाबू की क्रांतिकारी समाजवादी धार राजद के हर कार्यकर्ता के चरित्र में है। उनकी गरीब के प्रति चिंता, नीति, सिद्धांत, कर्म, और जीवनशैली हमेशा हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत बनी रहेगी। राजद को अपनी मेहनत और वैचारिक दृष्टिकोण से सिंचने वाले कर्म के धनी महान व्यक्तित्व को सादर नमन।

    तेजस्वी ने इससे पहले बताया कि रघुवंश बाबू को लंग्स कैंसर था उनका इलाज चल रहा था. जब पिता जी के अनुपस्थित में हमारे घर CBI की रेड पड़ी थी तो वो हमारे पीठ पर खड़े थे. तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों को लगता था वो जल्द स्वस्थ्य होकर हम लोगों के बीच आयेंगे. उनसे काफी कुछ हम लोगों को सीखने को मिला  लेकिन  जब यह खबर टीवी न्यूज पर चल रहा था तब हमें यकीन नही हुआ. उनके पुत्र सत्यप्रकाश जी से हमने बात की है रघुवंश बाबू के सपने को हम लोग पूरा करेंगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.