रघुवंश प्रसाद सिंह का दावा- जल्द ही महागठबंधन में शामिल होंगे रामविलास पासवान

रघुवंश प्रसाद सिंह
रघुवंश प्रसाद सिंह

रघुवंश ने दावा किया कि बहुत जल्द ही रामविलास पासवान महागठबंधन का हिस्सा बन जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी जीतन राम मांझी को लेकर भविष्यवाणी की थी तब भी इसका मज़ाक़ उड़ाया गया था

  • Share this:
राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश सिंह ने एक बार फिर से बड़ा राजनीतिक बयान दिया है. पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री ने रविवार को दावा किया की लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान राजद के सम्पर्क में हैं और जल्द ही महागठबंधन का हिस्सा होंगे.

उन्होंने कहा कि अंदर खाने राजद से रामविलास पासवान की बातचीत चल रही है. रघुवंश ने दावा किया कि बहुत जल्द ही रामविलास पासवान महागठबंधन का हिस्सा बन जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी जीतन राम मांझी को लेकर भविष्यवाणी की थी तब भी इसका मज़ाक़ उड़ाया गया था लेकिन वो आज हमारे साथी हैं और महागठबंधन का हिस्सा हैं.

रघुवंश ने दावा किया है कि रामविलास पासवान एनडीए में घुटन महसूस कर रहे हैं. वो जब तक सरकार में हैं और मंत्री हैं तभी तक एनडीए का हिस्सा हैं लेकिन चुनाव से पहले वो हमारे साथ आ जायेंगे. उन्होंने कहा कि रामविलास भले ही केंद्र में मंत्री हैं लेकिन वो खुश नहीं हैं और न ही उनका पहले की तरह रूतबा है.



रघुवंश ने कहा कि 2019 के चुनाव में सारे विपक्षी दल साथ होंगें और एनडीए-आरएसएस को हरायेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज