लालू यादव को साजिश के तहत एम्स से रिम्स भेजा गया: रघुवंश प्रसाद सिंह
Patna News in Hindi

लालू यादव को साजिश के तहत एम्स से रिम्स भेजा गया: रघुवंश प्रसाद सिंह
रघुवंश प्रसाद, आरजेडी नेता (फाइल फोटो)

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंता जताते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. किडनी में पत्थरी है और चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही है.

  • Share this:
आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने रांची के रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत एम्स से रांची के रिम्स लाया गया है. लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंता जताते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. किडनी में पत्थरी है और चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही है. उन्होंने कहा कि लालू यादव को उचित इलाज की जरूरत है, लेकिन सरकार एक साजिश के तहत एम्स से उनका नाम काट दिया. उन्हें बाहर ट्रीटमेंट कराने की जरूरत है.

इस दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह ने ये भी कहा कि बिहार में एनडीए का खाता नहीं खुलने देंगे. उन्होंने कहा- झारखंड के साथ-साथ बिहार में भी विपक्ष का महागठबंधन बनेगा.  2014 के चुनाव में मोदी ने जो वादे किए उनमें एक भी पूरे नहीं हुए.

ये भी पढ़ें- क्या बिहार में ये तिकड़ी रखेगी थर्ड फ्रंट की नींव ? जानिये समीकरण



उन्होंने तेजप्रताप यादव के मामले को घरेलू बताया और कहा- ये कोई राजनीति बात थोड़ी ही है. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से पारिवारिक विवाद है हर पति पत्नी में झगड़ा होता है और अभी विवाह के एक साल भी नहीं हुए. ऐसे में क्या तलाक का पेटीशन पड़ सकता है किसी वकील की गलती के कारण यह सब हुआ है.  इन सब विवादों को सुलझाया जा रहा है और लालू जी का परिवार इस विवाद को सुलझाने में सक्षम है.
रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ जमकर आरोप लगाए. उन्होंने अस्थाना को मोदी का करीबी बताते हुए कहा कि जो लोग भी जनता की बात करते हैं उनके खिलाफ सीबीआई, ईडी और आईडी कार्रवाई शुरू करवा दी जाती है.

रिपोर्ट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- शिक्षक ऐसे बालक तैयार करें जो देश की राजनीति को बदल दे : राजनाथ सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज