'पीएम मोदी ने 'मित्रों' के जेब से पैसा निकालकर अपने 'भाइयों' को दे दिया'

राहुल ने मिनिमम इनकम गारंटी का वादा एक बार फिर दोहराया. उन्होंने कहा कि वे अगर उद्योगतियों को पैसा देंगे तो हम किसानों और युवाओं को पैसा देंगे.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बिहार में पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला और लोगों से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाए. राहुल ने कहा कि खुद को चौकीदार कहने वाले पीएम भगोड़े उद्योगपति को 'भाई' बुलाते हैं और जनता को 'मित्रों', लेकिन हकीकत ये है कि उन्होंने नोटबंदी में गरीबों के पैसे लिए और अपने करीबीयों को दे दिए. यानि 'मित्रों' से पैसे निकलवाए और 'भाइयों' को दे दिए.

बिहार में सीमांचल की धरती से एक बार फिर राहुल ने मिनिमम इनकम गारंटी का वादा दोहराया. उन्होंने कहा कि वे अगर उद्योगतियों को पैसा देंगे तो हम किसानों और युवाओं को पैसा देंगे. राहुल ने कहा कि जब वे पीएम बनने के लिए 2014 में  लगातार जनता से एक के बाद एक झूठ बोला. उन्होंने सबके अकाउंट में 15 लाख रुपये देने के वादे किए जो झूठ निकला. उनके 2 करोड़ रोजगार और किसानों के कल्याण करने के वादे भी झूठे निकले.

ये भी पढ़ें-  राजपूत से सात तो यादव के पांच, जानें NDA ने बिहार में किस जाति के उम्मीदवारों को दिए कितने टिकट



राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार के युवाओं को भी ठगा है. बहुत लंबे-लंबे वादे किए लेकिन उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया. न किसानों को कुछ दिया और न ही युवाओं को. राहुल गांधी ने दिल्ली में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनवाने का आह्वान किया.
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अपने भाषणों में मैंने कभी झूठ नहीं बोला, लेकिन पीएम मोदी अपने हर भाषण में झूठ बोलते हैं. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ मन की बात करते हैं देश की बात नहीं सुनते. देश की जनता का पैसा लूटा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज