Home /News /bihar /

rahul gandhi on modi surname derogatory comment sushil modi trial began today in patna court nodmk8

मोदी सरनेम पर अभद्र टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, पटना के कोर्ट में ट्रायल शुरू

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर मोदी सरनेम पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पटना सिविल कोर्ट में परिवाद पत्र दायर किया है (फाइल फोटो)

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर मोदी सरनेम पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पटना सिविल कोर्ट में परिवाद पत्र दायर किया है (फाइल फोटो)

Bihar News: सुशील कुमार मोदी के द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ पटना की एक अदालत में दायर परिवाद पत्र पर ट्रायल शुरू हो गई है. मंगलवार को इस मामले में बीजेपी के नेताओं ने गवाही दी. पार्टी के विधायक संजीव चौरसिया की इस मामले में गवाही हुई है. राज्य के परिवहन मंत्री नितिन नवीन भी गवाह के रूप में न्यायालय में मौजूद रहे. अब इस केस की अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होगी

अधिक पढ़ें ...

पटना. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) के द्वारा उनके खिलाफ दायर किए गए मुकदमे की मंगलवार से ट्रायल शुरू हुई है. लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा मोदी टाइटल (सरनेम) वाले लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. सुशील कुमार मोदी ने इस पर आपत्ति जताते हुए इसके खिलाफ पटना सिविल कोर्ट (Patna Civil Court) में परिवाद पत्र दायर किया था. अब इस मामले में ट्रायल शुरू हो गई है. मंगलवार को इस मामले में बीजेपी के नेताओं ने गवाही दी. पार्टी के विधायक संजीव चौरसिया की इस मामले में गवाही हुई है. राज्य के परिवहन मंत्री नितिन नवीन भी गवाह के रूप में न्यायालय में मौजूद रहे. अब इस केस की अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होगी.

मोदी टाइटल वाले लोगों पर राहुल गांधी के द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के बाद बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने पटना सिविल कोर्ट में परिवाद पत्र दायर किया था. परिवाद संख्या- 1551(सी) 2019 है. इस मामले में विधायक संजीव चौरसिया, मनीष कुमार और नितिन नवीन गवाह हैं. फिलहाल इस मामले की सुनवाई चल रही है और राहुल गांधी जमानत पर हैं.

मंगलवार को पटना सिविल कोर्ट में मामले की शुरू हुई सुनवाई

मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि राहुल गांधी ने एक शब्द से पूरे मोदी समाज को गाली दिया है. इस मामले में राहुल गांधी पर कार्रवाई होनी चाहिए. हमें उम्मीद है न्यायालय से हमें न्याय जरूर मिलेगा. वहीं, बीजेपी के विधायक संदीप चौरसिया ने कहा कि मोदी टाइटल वालों पर राहुल गांधी की टिप्पणी से लोग आहत हैं और इसका कई प्रमाण भी हैं. पूरा मोदी समाज राहुल गांधी की इस टिप्पणी से आहत था. इसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था.

परिवादी सुशील मोदी की ओर से वरिष्ठ वकील एस.डी संजय, सुबोध झा, अर्जुन कुमार, रत्नेश कुमार और प्रिया गुप्ता न्यायालय में पेश हुए थे. इस मुकदमे में राहुल गांधी पर आरोप है कि उन्होंने 13 अप्रैल, 2019 को कर्नाटक के कोलार में अपनी चुनावी सभा में कहा था कि इस देश में सारे मोदी चोर हैं. उनके इस भाषण को लाइव मीडिया पर दिखाया गया था. अगले दिन यह सभी अख़बारों में भी प्रकाशित हुआ था. इसके ही बाद सुशील मोदी के परिवाद पर यह मुकदमा दर्ज हुआ था.

Tags: Bihar News in hindi, PATNA NEWS, Rahul gandhi, Sushil Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर