लाइव टीवी

पटना में कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली आज, तीन राज्यों के सीएम के साथ पहुंचेंगे राहुल गांधी
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 3, 2019, 9:23 AM IST
पटना में कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली आज, तीन राज्यों के सीएम के साथ पहुंचेंगे राहुल गांधी
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी इंडिगो की फ्लाइट से 12 .49 बजे पटना एयरपोर्ट पहुचेंगे. उनके साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल भी रहेंगे.

  • Share this:
पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस लगभग तीन दशक के बाद रैली करने जा रही है. इसकी सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 1 बजे गांधी मैदान पहुंचेंगे.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी इंडिगो की फ्लाइट से 12 .49 बजे पटना एयरपोर्ट पहुचेंगे. उनके साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल भी आएंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार ट्रेन हादसा: सीमांचल एक्सप्रेस की नौ बोगियां पटरी से उतरीं, छह लोगों की मौत, कई घायल

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ भी रैली में शामिल होंगे. वे विशेष विमान से पटना पहुचेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी शाम में 5.30 के गो एयर की फ्लाइट से वापस दिल्ली जाएंगे.

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आज कांग्रेस की जनांकाक्षा रैली


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी रैली को 'ग्रैंड' बनाने की तैयारी में कांग्रेस, नेताओं को दिए भीड़ जुटाने के टारगेट

आपको बता दें कि महागठबंधन के सभी नेता इसमें शामिल होंगे. इनमें शरद यादव, जीतन राम मांझी, उपेन्द्र  कुशवाहा तेजस्वी यादव के साथ वाम दलों के नेता भी शामिल होंगे. हालांकि सीपीआई और सीपीआई (एमएल) की ओर से रैली में शामिल होने को लेकर अब भी संशय बरकरार है.ये भी पढ़ें- PHOTOS: देखिए कितना भयावह है सीमांचल एक्सप्रेस हादसा

रैली की तैयारी भी बड़े स्तर पर की गई है. गांधी मैदान में इसके लिए दो मंच बनाए गए हैं. मुख्य मंच पर राहुल के साथ गठबंधन के नेता मौजूद रहेंगे. वहीं दूसरे मंच पर स्थानीय कांग्रेस नेताओं और विधायक रहेंगे.

ये भी पढ़ें-  सीमांचल ट्रेन हादसा: अब तक 6 लोगों के मौत की पुष्टि, रेलवे ने जारी किए कई हेल्पलाइन नंबर

लोगों का गांधी मैदान पहुंचना शुरू हो गया है. जबकि गांधी मैदान में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए गए हैं. भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया है और सुरक्षा चेक के बाद ही गांधी मैदान में प्रवेश की इजाजत दी जा रही है.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-  बिहार की राजनीति में 'फ्रंट फुट' से 'बैक फुट' पर चली गई कांग्रेस, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 9:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर