बिहार चुनाव के लिए राहुल ने संभाली कमान, 6 अगस्त को कांग्रेस नेताओं के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक
Patna News in Hindi

बिहार चुनाव के लिए राहुल ने संभाली कमान, 6 अगस्त को कांग्रेस नेताओं के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक
राहुल गांधी अपने वर्चुअल मीटिंग में जिला और प्रखंड स्तर के कांग्रेस नेताओं से बात करेंगे (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) छह अगस्त को बिहार प्रदेश कांग्रेस समेत चार कार्यकारी अध्यक्षों से लेकर जिला और प्रखंड अध्यक्ष तक से ऑनलाइन जुड़ेंगे और उन्हें वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. वो बाढ़ और कोरोना संकट के साथ-साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा करेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 12:34 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर अब कांग्रेस भी वर्चुअल मैदान (Virtual Meeting) में कूद गई है. कांग्रेस की तरफ से पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसकी कमान संभाल ली है. राहुल छह अगस्त को बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष समेत चार कार्यकारी अध्यक्षों से लेकर जिला और प्रखंड अध्यक्ष तक से ऑनलाइन जुड़ेंगे और उन्हें वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. राहुल गांधी बाढ़ और कोरोना संकट के साथ-साथ चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा करेंगे. राहुल गांधी के कार्यालय द्वारा बिहार कांग्रेस के नेताओं को छह अगस्त की प्रस्तावित वर्चुअल रैली की जानकारी दी गई है.

नेताओं को पूरी तैयारी के साथ बैठक में आने को कहा गया

दिल्ली से आदेश मिलने के बाद प्रदेश स्तर के नेता कार्यक्रम को लेकर सक्रिय हो गए हैं. पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं से लेकर जिला, प्रखंड अध्यक्षों तक को फोन जाने लगा है. सभी नेताओं को स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि वो अपने-अपने जिले प्रखंड से जुड़ी सभी जानकारियों के साथ तैयार रहें. राहुल गांधी किसी से भी बाढ़ के ताजा हालत, कोरोना वायरस और विधानसभा चुनाव से संबंधित तैयारियों पर जानकारी ले सकते हैं.



विधानसभा चुनाव के साथ बाढ़ और कोरोना पर करेंगे बात
इस वर्चुअल मीटिंग में राहुल गांधी बिहार विधानसभा चुनाव की अब तक की गई तैयारियों, कोरोना की स्थिति, पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान का हाल जानेंगे. यह दूसरा मौका है जब खुद राहुल गांधी वर्चुअल माध्यम से पार्टी नेताओं से जुड़ेंगे. इसके पहले भी वो कोरोना को लेकर वर्चुअल माध्यम से प्रदेश स्तर के नेताओं से बात कर चुके हैं. इस बार उनका यह कार्यक्रम वृहद पैमाने पर होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज