पटना पहुंचे रेल मंत्री पीयूष गोयल, बिहार को देंगे इन बड़ी परियोजनाओं की सौगात

रेल मंत्री पीयूष गोयल का आरा में भी कार्यक्रम है. वहां वो आरा-सासाराम रेल लाइन के इलेक्ट्रिफिकेशन कार्य का शिलान्यास करने के साथ-साथ कई रेलवे स्टेशनों पर ओवरब्रिज का शिलान्यास भी करेंगे.

News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 9:25 AM IST
पटना पहुंचे रेल मंत्री पीयूष गोयल, बिहार को देंगे इन बड़ी परियोजनाओं की सौगात
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 9:25 AM IST
केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल रविवार को बिहार के दौरे पर पटना पहुंच चुके हैं. रविवार को वो राज्य को कई रेल परियोजनाओं की सौगात देंगे. पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में रेल मंत्री पटना-दीघा रेल लाइन की जमीन बिहार सरकार को सौपेंगे.

इस जमीन पर राज्य सरकार की ओर से फोर लेन सड़क का निर्माण किया जाएगा. पटना के बाद गोयल आरा भी जायेंगे. इसके अलावा रेल मंत्री रक्सौल-नरकटियागंज ब्रॉड गेज रेलखंड पर पहली ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. रेल मंत्री महिला यात्रियों की सुरक्षा के लिए दुर्गा वाहिनी लॉन्च करेंगे.

इस दौरान बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे. पटना के कार्यक्रम में उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव भी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- बक्सर में तीन लोगों का शव मिलने से दहशत, जांच को पहुंची पुलिस

रेल मंत्री पीयूष गोयल का आरा में भी दोपहर बाद कार्यक्रम है. वहां वो आरा-सासाराम रेल लाइन के इलेक्ट्रिफिकेशन कार्य का शिलान्यास करने के साथ-साथ कई रेलवे स्टेशनों पर ओवरब्रिज का शिलान्यास भी करेंगे. गोयल के कार्यक्रम को लेकर पटना और आरा में तैयारियां जोरो पर है. आरा में स्टेशन की साफ-सफाई से लेकर सुविधाओं को बढ़ा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद को छोड़ा

गोयल आरा से शाम 4.30 बजे पटना एयरपोर्ट लौटेंगे. एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाजद वो 5 बजे विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जायेंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर