लाइव टीवी

बिहार में बारिश और वज्रपात से तीन लोगों की मौत, मौसम विभाग ने ढ़ाई बजे तक के लिए जारी किया अलर्ट
Gopalganj News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 25, 2020, 12:23 PM IST
बिहार में बारिश और वज्रपात से तीन लोगों की मौत, मौसम विभाग ने ढ़ाई बजे तक के लिए जारी किया अलर्ट
बिहार में बारिश-तूफान से तीन लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

बिहार के गोपालगंज और छपरा जिले में तीन लोगों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 25, 2020, 12:23 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में बिन मौसम की बरसात (Rain Fall) ने भारी तबाही मचाई है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हुई बारिश से जहां तीन लोगों की मौत (Death) हो गई वहीं भाई कई लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है. गोपालगंज (GopalganJ) में हो रही बारिश और ओलावृष्टि के बीच दो लोगों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई.

दोनों मृतक मजदूर बताये जाते हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर थावे थाना क्षेत्र के चौराहा गांव स्थित ईंट भट्ठा पर काम कर रहे थे कि अचानक उन पर बिजली आ गिरी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. छपरा में भी बिजली गिरने से एक व्यक्ति मौत हो गई है घटना एकमा के आमड़ाढ़ी कर्णपुरा गांव की है.

गोपालगंज के अलावा आरा, बक्सर, पटना समेत सूबे के कई हिस्सों में भी बारिश की खबर है. भोजपुर में काले बादल काफी देर तक आसमान में छाए रहे जिस कारण दिन में भी रात का नजारा देखने को मिला. मौसम विभाग ने बिहार के लगभग एक दर्जन जिलों को दोपहर 2:30 बजे तक के लिए हाई अलर्ट पर रखा है. मौसम विभाग ने जिन जिलों को लेकर अलर्ट जारी किया है उनमें पटना, वैशाली, मुजफ्फरपुर, नालंदा, नवादा, जहानाबाद और शेखपुरा जिले शामिल हैं. इन जिलों में आंधी, गरज, वज्रपात के साथ बारिश की संभावना जताई गई है.

ये भी पढ़ें- बिहार के 40 हजार शिक्षक आज से हड़ताल पर, स्कूलों में लटकेंगे ताले



ये भी पढ़ें- पटना के ज्वेलरी शॉप में ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची व्यवसायी की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर