अपना शहर चुनें

States

तेजस्वी के बयान पर रामकृपाल यादव का पलटवार, कहा-जनादेश को साजिश कहना दुर्भाग्यपूर्ण

रामकृपाल यादव
रामकृपाल यादव

आरजेडी की लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव ने 2019 के जनादेश को साजिश करार दिया.

  • Share this:
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी नेता और पाटलिपुत्र से नवनिर्वाचित सांसद रामकृपाल यादव ने निशाना साधा है. रामकृपाल यादव ने कहा जनादेश को साजिश कहना दुर्भाग्यपूर्ण है. वहीं, महागठबंधन के बैठक पर बीजेपी नेता ने कहा कि महागठबंधन अब चिंतन करे या मंथन करे, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

इससे पहले, आरजेडी की लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव ने 2019 के जनादेश को साजिश करार दिया. आरजेडी नेता ने कहा कि जनता को दिग्भ्रम कर इन लोगों ने अपना एजेंडा सेट किया. इसका परिणम आप लोगों के सामने है. 2019 का जनादेश साजिश है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने पार्टी के सभी प्रत्याशी को बुलाकर चर्चा की. ये हार जीत तो चलती रहती है, हम मजबूती के साथ विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर लड़ाई लड़ेंगे. नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की तरफ से शपथ ग्रहण में शामिल होने को लेकर कोई निमंत्रण नहीं आया है.



जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बनाई जांच कमिटी
लोकसभा चुनाव में हार के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह के नेतृत्व में एक जांच कमिटी बनाई है, वो जांच कर रही है कि हार का कारण क्या है.

विधानसभा चुनाव की स्थिति अलग
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि ये कोई पहली बार जीत या हार नहीं है, ये कोई अंतिम जीत या हार नहीं है. बिहार के विधानसभा चुनाव की स्थिति अलग होती है. हमें एक जुट रहकर जनता के बीच जाना है. कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा निमंत्रण मिला है. हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अहमद पटेल में मुलाकात करेंगे. हम दिल्ली जा रहे हैं, बुलावा आया है.

ये भी पढ़ें-

Karakat Lok sabha Result 2019, काराकाट लोकसभा रिजल्ट 2019: इन वजहों से हारे नीतीश कुमार के सबसे बड़े ‘दुश्मन’

रविशंकर प्रसाद ने 'शत्रु' को किया 'खामोश', कायस्थ वोटरों ने बिहारी बाबू से किया किनारा

बिहार: मोदी-नीतीश के आगे ऐसे फेल हो गई महागठबंधन की सोशल इंजीनियरिंग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज